Skip to content

UP: योगी सरकार पर मायावती और प्रियंका गांधी का वार, बोलीं-महंगाई रोकने में यूपी सरकार फेल

लखनऊ. प्रदेश की योगी सरकार के साढ़े चार साल पूरे हो गए. वहीं दूसरी ओर विपक्षी दलों के नेताओं ने सरकार को घेरने की कोशिश की। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती और कांग्रेस की महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है.

योगी सरकार के 4.5 साल पूरे होने पर बोले अखिलेश यादव, कहा- ये जुमलेबाज़ सरकार है

बसपा प्रमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, यूपी भाजपा सरकार द्वारा ’बदलाव के 4.5 वर्ष’ का विज्ञापन व दावे अधिकांश हवा-हवाई व जमीनी हकीकत से बहुत दूर. इनकी कथनी व करनी में अन्तर होने के कारण ख़ासकर यहां की बढ़ती ग़रीबी, बेरोज़गारी व महंगाई आदि से जनता की बदहाली जग-ज़ाहिर.

महंगाई रोकने में यूपी सरकार फेल

उधर, कांग्रेस की महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, उप्र सरकार को चाहिए था कि 4.5 सालों पर जनता के सवालों का जवाब दे, लेकिन नहीं. फिर झूठ, झूठ और सिर्फ झूठ. उन्होंने आगे लिखा, लाखों खाली पदों पर नौकरियां देने और लटकी भर्तियां कराने पर,नकिसान को गन्ना, गेहूं, धान, आलू के दाम देने में, बिजली के दाम कम करने में, महंगाई रोकने में उप्र सरकार फेल रही. असफलताओं का उत्सव मनाती जनविरोधी भाजपा सरकार.

UP: साढ़े चार साल में काम दमदार – छा गईं योगी सरकार

भाजपा सरकार ने यूपी को क्या बनाया ?

वहीं, दूसरे ट्वीट में प्रियंका गांधी ने कहा, उत्तर प्रदेश को क्या बनाया भाजपा सरकार नेकुपोषण में नंबर 1, या फिर महिलाओं के खिलाफ अपराध में नंबर 1, अपहरण के मामले में नंबर 1, हत्या के मामलों में नंबर 1- दलितों के खिलाफ अपराध के मामले में नंबर 1 बनाया है

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations