Skip to content

योगी सरकार के 4.5 साल पूरे होने पर बोले अखिलेश यादव, कहा- ये जुमलेबाज़ सरकार है

लखनऊ। प्रदेश की योगी सरकार के साढ़े चार साल पूरे हो गए. वहीं, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

UP: साढ़े चार साल में काम दमदार – छा गईं योगी सरकार

अखिलेश बोले- योगी सरकार जुमलेबाज है

उन्होंने ट्वीट करते हुए यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा कहा कि, सरकार को दंभी सरकार बताते हुए कहा कि ये जुमलेबाज सरकार है. यही नहीं, उन्होंने कहा कि नहीं चाहिए ऐसी सरकार जिसका सच है, ठगका साथ, ठगका विकास, ठगका विश्वास, ठगका प्रयास.

ट्वीट कर योगी सरकार पर वार

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, चौवन गुज़रे, छह महीने बचे इस दंभी सरकार के किसान, ग़रीब, महिला व युवा पर अत्याचार के बेरोज़गारी, महंगाई, नफ़रत व ठप्प कारोबार के बहकावे, फुसलावेवाली, जुमलेबाज़ सरकार के नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है: ठगका साथ, ठगका विकास, ठगका विश्वास, ठगका प्रयास.

चुनाव से पहले योगी सरकार का बड़ा फैसला, डाक्टरों की रिटायरमेंट उम्र बढ़ाई जाएगी

बता दें कि, अखिलेश यादव लगातार योगी सरकार पर हमला कर हैं और अलग-अलग मुद्दों को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं.

बसपा के कामों का शिलान्यास करती है बीजेपी- अखिलेश

इससे पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि, उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी सरकार का सफाया हो जाएगा. उन्होंने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आज मेट्रो के प्रोटोटाइप का उद्घाटन किया गया. सरकार केवल हमारे कामों का ही शिलान्यास और उद्घाटन कर रही है.

मेष और धनु राशि वालों को होगा धन लाभ, जानें कैसा रहेगा रविवार

कानपुर मेट्रो को हमारी सरकार में शिलान्यास हुआ था लेकिन हमें काम नहीं करने दिया गया. लखनऊ मेट्रो को भी आगे नहीं बढ़ाया गया. पूर्वांचल एक्सप्रेसवे में दरार आ गई, ये एक्सप्रेसवे कभी भाजपा का नहीं था. साढ़े चार साल की सरकार में केवल हमारे काम का फीता काटा है.

बीजेपी झूठ का ट्रेनिंग सेंटर चला रही है- अखिलेश

बता दें कि, अखिलेश यादव लगातार योगी सरकार पर हमला कर हैं और अलग-अलग मुद्दों को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं. इससे पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि, उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी सरकार का सफाया हो जाएगा.

राजस्थान में पारित हुआ बाल विवाह को रजिस्टर करने वाला विधेयक, विपक्ष ने इसे बताया ‘काला कानून’

उन्होंने कहा कि, इस सरकार ने हर व्यक्ति का अपमान किया है और इसने पहले की किसी भी सरकार की तुलना में अधिक झूठ बोला है. ऐसा लगता है कि बीजेपी झूठ का ट्रेनिंग सेंटर चला रही है. जनता को गुमराह करने के लिए अफवाहें फैलाई जा रही हैं.

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations