Skip to content

Maharashtra : BMC ने बढ़ाई राणा दंपत्ति की मुश्किलें, अवैध निर्माण की जांच के लिए पहुंची घर

मुंबई। अमरावती की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा की लगातार मुश्किलें बढ़ते दिख रही हैं. हनुमान चालीसा मामले में जेल से रिहा के बाद अब बीएमसी दंपत्ति के खिलाफ अपनी जांच शुरू कर रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक, बीएमसी की टीम नवनीत राणा के घर के अंदर जा चुकी है और अवैध निर्माण को लेकर जांच कर रही हैं.

शाहीनबाग में पहुंचा MCD का बुलडोजर, AAP विधायक अमानतुल्लाह खान बोले- बीजेपी सिर्फ हिंदू-मुसलमान करना चाहती है

बताया जा रहा है कि, बीएमसी ने अवैध निर्माण का नोटिस राणा दंपत्ति के मुंबई के खार इलाके वाले घर के लिए दिया था. बीएमसी की टीम पहली बार 4 मई को उनके घर पहुंची थी लेकिन किसी के ना होने के चलते बीएमसी अपनी जांच नहीं कर पायी. वहीं अब टीम एक बार फिर दंपत्ति के घर पहुंची है. बीएमसी अपनी जांच में ये पता लगाने की कोशिश करेगी की अवैध निर्माण हुआ है कि नहीं.

पीएम मोदी से शिकायत करेंगी नवनती राणा

बता दें, नवनीत राणा और उनके पति रवि ने सोमवार को कहा है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से संपर्क कर महाराष्ट्र के अधिकारियों द्वारा दुर्व्यवहार की शिकायत करेंगे. दंपत्ति के मुताबिक, जेल में उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ है. इस मसले पर लोकसभा की विशेषाधिकार समिति की बैठक बुलाई गई है. बैठक में नवनीत राणा को भी अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया गया है.

‘इंसाफ यात्रा’ में चंदौली जाएंगे अखिलेश यादव, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात

देश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations