Skip to content

BJP के साथ जाने की अटकलों के बीच ओपी राजभर बोले- कुछ दलों से चल रही गठबंधन की बात

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि विपक्षी दल 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले गठबंधन को हराने के लिए गठबंधन करेंगे.

NIA की बड़ी कार्रवाई : मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबियों के 20 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी

रविवार को लखनऊ में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, राजभर ने कहा कि, टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, राजद नेता लालू प्रसाद यादव और और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से भाजपा विरोधी गठबंधन के गठन पर बातचीत जारी है.

जानिए ओपी राजभर ने क्या कहा ?

ओपी राजभर ने कहा कि, समाजवादी पार्टी के नेतृत्व वाला गठबंधन, जिसमें एसबीएसपी, महान दल, आरएलडी और जनवादी पार्टी शामिल हैं, उन्होंने उत्तर प्रदेश में 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ा था, वही अब 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा विरोधी गठबंधन में भागीदारी परिवर्तन मोर्चा को शामिल करने के लिए काम कर रहा है.

राज्यव्यापी अभियान शुरू करेगी SBSP- राजभर

राजभर ने कहा कि, एसबीएसपी राज्य के 75 जिलों में अपने संगठन को मजबूत करने के लिए जल्द ही एक राज्यव्यापी सदस्यता अभियान शुरू करेगा. हम मुफ्त शिक्षा, गरीबों को मुफ्त स्वास्थ्य सुविधा, युवाओं को रोजगार और जाति जनगणना का मुद्दा उठाएंगे.

Muzaffarnagar: एक्शन में यूपी पुलिस, गैंगस्टर माफिया संजीव माहेश्वरी की 4 करोड़ की संपत्ति जब्त

उन्होंने बताया कि, दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में, SBSP कार्यकर्ताओं को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए अपने संसाधन जुटाने के लिए निर्देशित किया गया. भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के बारे में जनता में जागरूकता पैदा करने के लिए एसबीएसपी कार्यकर्ता सभी गांवों में बैठकें आयोजित करेंगेय हम लोगों से एसबीएसपी में शामिल होने का आग्रह करेंगे.

कार्यकर्ताओं को सक्रिय रहने का निर्देश

राजभर ने कहा कि, पार्टी कार्यकर्ताओं को लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ-साथ जमीनी स्तर पर सक्रिय रहने का निर्देश दिया गया है.

विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने लोकनायक महाराणा प्रताप की जयन्ती पर किया याद

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations