Skip to content

‘इंसाफ यात्रा’ में चंदौली जाएंगे अखिलेश यादव, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात

चंदौली। उत्तर प्रदेश में अपराधियों में योगी सरकार का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है. चंदौली में गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटी की हत्या के बाद राजनीतिक सरगर्मी लगातार बढ़ती जा रही है. इस घटना के बाद से ही यूपी पुलिस की कार्रवाई पर विपक्ष ने जोरदार हमला किया.

CWC Meeting: चिंतन शिविर से पहले आज कांग्रेस कार्यसमिति का मंथन

अब एक बार फिर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव सोमवार को ‘इंसाफ यात्रा’ के दौरान चंदौली के दौरे पर रहेंगे. यहां वे पीड़ित परिवार से भी मुलाकात करेंगे.

वाराणसी का किया दौरा

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ‘इंसाफ यात्रा’ के दौरान चंदौली जाएंगे. चंदौली में सपा प्रमुख मनराजपुर में पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे. उनके यहां करीब दो बजे पहुंचने की उम्मीद है. इससे पहले अखिलेश यादव वाराणसी पहुंचे.

NIA की बड़ी कार्रवाई : मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबियों के 20 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी

जहां उन्होंने यहां कानून व्यवस्था तंज कसते हुए कहा कि, थाने अब अराजकता का केंद्र बन चुके हैं. इस दौरान उन्होंने चंदौली वाली घटना पर पुलिस पर तीखा हमला बोला. बीते काफी दिनों से सपा प्रमुख यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को घेरते रहे हैं.

जानिए क्या है मामला ?

बता दें कि बीते दिनों यूपी के चंदौली में पुलिस गैंगस्टर कन्हैया यादव के पकड़े उसके घर गई थी. जहां उसकी बेटी के साथ मारपीट का आरोपी पुलिस पर लगा. इस दौरान गैंगस्टर की एक बेटी की मौत भी हो गई थी.

NIA की बड़ी कार्रवाई : मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबियों के 20 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी

जिसके लेकर अखिलेश यादव ने सरकार और यूपी पुलिस को निशाने पर लिया था. वहीं विपक्ष के ओर से आम आमदी पार्टी ने भी इस मामले पर सरकार को घेरा था. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अपने चंदौली दौरे के दौरान अखिलेश यादव पीड़ित परिवार से मुलाकात कर सकते हैं.

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations