Skip to content

शाहीनबाग में पहुंचा MCD का बुलडोजर, AAP विधायक अमानतुल्लाह खान बोले- बीजेपी सिर्फ हिंदू-मुसलमान करना चाहती है

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में अतिक्रमण को हटाने के लिए एमसीडी का बुलडोजर पहुंच गया है. वहीं बलुडोजर को देख स्थानीय निवासी सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करने लग रहे है, इसी दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान मौके पर पहुंच गए हैं.

बीजेपी सिर्फ हिंदू-मुसलमान करना चाहती है

आप विधायक कहना है कि, एमसीडी यहां कोई अतिक्रमण नहीं है, एमसीडी बताए अतिक्रमण कहां है? इलाके में जो अतिक्रमण था उसे हटा दिया गया है. हमने खुद अतिक्रमण हटवाया था, MCD वापस जाए. बीजेपी सिर्फ हिंदू-मुसलमान करना चाहती है.

‘इंसाफ यात्रा’ में चंदौली जाएंगे अखिलेश यादव, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात

आप विधायक ने कहा कि, मस्जिद के सामने एक शौचालय था, जिसे मैंने अपने पैसे से हटवाया. पूरी विधानसभा में जहां-जहां अतिक्रमण है, MCD वाले मुझे बताएं, मैं खुद हटवा दूंगा. ये यहां आकर माहौल खराब कर रहे हैं, राजनीतिकरण किया जा रहा है.

अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई का विरोध

आप विधायके साथ ही कांग्रेस पार्टी के कई नेता वहां पहुंच गए हैं. शाहीनबाग इलाके में MCD द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में लोग सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं. लोगों ने बुलडोजर को सड़क पर ही रोक दिया है.

CWC Meeting: चिंतन शिविर से पहले आज कांग्रेस कार्यसमिति का मंथन

बता दें कि एसडीएमसी ने शाहीन बाग समेत कई इलाकों से अतिक्रमण हटाने के लिए कथित तौर पर 10 दिन के लिए प्लान बनाया है. एसडीएमसी की स्टैंडिंग कमेटी (सेंट्रल जोन) के अध्यक्ष राजपाल ने कहा कि नगर पालिका अपना काम करेगी और जहां भी अतिक्रमण होगा वहां से हटवाया जाएगा. हमारे कार्यकर्ता और अधिकारी तैयार हैं.

अतिक्रमण हटाने के लिए बुलडोजर लगाए

अतिक्रमण हटाने के लिए टीमें और बुलडोजर लगा दिए गए हैं, अतिक्रमण जहां भी होंगे वो हटाए जाएंगे. एसडीएमसी तुगलकाबाद, संगम विहार, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी और शाहीन बाग में अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलाने के लिए तैयार है.

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह साइबर क्राइम हेल्प डेस्क और महिला एवं बाल सहायता कक्ष का किया निरीक्षण

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations