Skip to content

UP Election: राजा भैया के खिलाफ कुंडा थाने में FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

प्रतापगढ़। समाजवादी पार्टी के एक पोलिंग एजेंट को पीटने के आरोप में जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के संस्थापक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ ​​’राजा भैया’ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. कुंडा थाने में दर्ज प्राथमिकी में इस मामले में राजा भैया और 17 अन्य का नाम है.

Ukraine Russia War: पीएम मोदी ने की हाई लेवल मीटिंग, यूक्रेन के पड़ोसी देशों में जाएंगे चार केंद्रीय मंत्री

गुलशन यादव के काफिले पर बदमाशों ने किया हमला

बता दें कि समाजवादी पार्टी प्रत्याशी गुलशन यादव के काफिले पर भी कल प्रतापगढ़ के पहाड़पुर के पास कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया था. यादव बाल-बाल बच गए लेकिन हमले में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई. बाद में उन्होंने हमले के लिए रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया को जिम्मेदार ठहराया.

राजा भैया ने हमले से इनकार किया

हालांकि राजा भैया ने कथित हमले से कोई लेना-देना होने से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि मैं ऐसा कुछ क्यों करूंगा और चुनाव खराब क्यों करूंगा? यह सहानुभूति पाने के लिए किया गया है.

तेलंगाना : नालगोंडा जिले में विमान क्रैश, ट्रेनी पायलट की मौत

सपा ने गुलशन यादव को बनाया उम्मीदवार

राजा भैया लगातर छह बार से विधायक हैं. पिछले चुनावों में राजा भैया को समाजवादी पार्टी का काफी समर्थन रहा है. पिछले 15 सालों से सपा ने उनके खिलाफ अपना प्रत्याशी भी नहीं घोषित किया था. लेकिन इस बार सपा ने राजा भैया के खिलाफ गुलशन यादव को कुंडा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया.

माना जा रहा है कि, इस सीट पर दोनों उम्मीदवारों के बीच कड़ी टक्कर है. हालांकि राजा भैया अब भी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं. उनका कहना है कि ये पहली बार नहीं है जब उनके खिलाफ दूसरे दलों ने अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं.

डिंपल यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला : कहा- देश में महिलाओं पर सबसे ज्यादा अत्याचार यूपी की भाजपा सरकार में हुआ

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations