Skip to content

तेलंगाना : नालगोंडा जिले में विमान क्रैश, ट्रेनी पायलट की मौत

नई दिल्ली। तेलंगाना के नालगोंडा जिले में शनिवार को एक निजी एविएशन ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इसमें सवार एक ट्रेनी महिला पायलट की मौत हो गई. पेद्दापुर मंडल के तुंगातुरती गांव के पास यह विमान हादसा हुआ.

डिंपल यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला : कहा- देश में महिलाओं पर सबसे ज्यादा अत्याचार यूपी की भाजपा सरकार में हुआ

गांव वालों ने खेतों में बड़ा धमाका और आग की लपटें दिखने के बाद पुलिस को सूचित किया. पुलिस के अनुसार इसमें सवार एक महिला पायलट की मौत हो गई.

घटनास्थल पर पुलिस मौजूद

अभी तक दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चला है. कुछ खराबी आई थी या शिक्षण के दौरान कुछ गलती हुई है, इसकी जांच की जा रही है. घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है.

यूक्रेन से भारत पहुंचने वाले यूपी के लोगों को राज्य में पहुंचाने की प्रदेश सरकार ने की व्यवस्था

पुलिस के मुताबिक मौके पर महिला पायलट का शव मिला है. यह विमान हैदराबाद स्थित एक एविएशन एकेडमी का है. नालगोंडा के एसपी ने पुष्टि की कि ट्रेनी पायलट की मौत विमान के बिजली के खंभे से टकराने से हुई.

तमिलनाडु की रहने वाली हैं मृतक पायलट

मृतक पायलट की पहचान तमिलनाडु की रहने वाली महिमा के रूप में हुई है. उन्होंने शनिवार सुबह आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के माचेरला से उड़ान भरी थी. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

BJP नेता सतीश पूनिया ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को लिखा पत्र, की ये मांग

पुलिस के मुताबिक, हादसे के तुरंत बाद ही महिला पायलट की मौत हो गई. हादसे में विमान पूरी तरह टूटा हुआ नजर आया और इससे हादसे की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है.

हालांकि इस मामले में ज्यादा जानकारी जांच के बाद ही मिल सकेगी. इसके अलावा निजी एविएशन इंस्टीट्यूट की तरफ से इस मामले में कोई बड़ी जानकारी सामने नहीं आई है.

यूक्रेन पर बमबारी जारी : राहुल गांधी ने बंकर में छिपी छात्राओं का वीडियो किया शेयर, मोदी सरकार से रेस्क्यू की अपील

देश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations