Skip to content

फ्री में चिकन न देने पर मजदूर से मारपीट कर तोड़ी टांग, सिंघु बॉर्डर से आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। सिंघु बॉर्डर पर किसानों के मंच के पास निहंग सिखों द्वारा एक युवक की नृशंस हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि, आज मुफ्त चिकन न देने पर एक मजदूर से मारपीट और टांग तोड़ने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Prayagraj : शिवपाल यादव ने नरेंद्र गिरि की समाधि पर टेका मत्था, यूपी चुनाव में गठबंधन को लेकर कही ये बात

निहंग नवीन कुमार को गिरफ्तार किया गया

हरियाणा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोनीपत के सिंघु बॉर्डर पर मुफ्त में चिकन देने से मना करने पर एक मजदूर के साथ मारपीट करने और उसकी टांग तोड़ने के आरोप में एक निहंग नवीन कुमार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

बता दें कि, सिंघु बॉर्डर पर शुक्रवार को पंजाब के तरनतारन जिले के निवासी लखबीर सिंह (36) की हत्या कर दी गई। उसका शव धरना-प्रदर्शन स्थल से कुछ दूरी पर बैरिकेड से लटका मिला था।

आईएएस मोहम्मद इफ्तिखारुद्दीन मामला : SIT ने शासन को सौंपी जांच रिपोर्ट, जल्द होगी कार्रवाई

मृतक का एक हाथ कटा हुआ था। मृतक का संबंध निहंग समूह से बताया जाता है। हत्या की वजह एक धर्म ग्रंथ की बेअदबी को लेकर हुआ विवाद माना जा रहा है।

कृषि कानूनों को लेकर विरोध प्रदर्शन

गौरतलब है कि, पिछले साल सितंबर में केंद्र द्वारा बनाए गए तीन कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर हजारों की संख्या में किसान दिल्ली सीमा के तीन बिंदुओ- टिकरी, सिंघू और गाजीपुर- पर गत 10 महीने से प्रदर्शन कर रहे हैं। इन किसानों में अधिकतर पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हैं।

देश के नाम संबोधन में बोले पीएम मोदी: भारत ने रचा इतिहास, वैक्सीनेशन अभियान पर VIP कल्चर हावी नहीं होने दिया

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations