Skip to content

सपा विधानमंडल दल की बैठक, अखिलेश बोले- केंद्र और यूपी सरकार ने जनता को किया निराश

लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) की अध्यक्षता में विधानमण्डल दल की बैठक (Meeting) समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय में सम्पन्न हुई।

साधना टीवी विश्व का नंबर 1 भक्ति चैनल, 22 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर

दिल्ली और यूपी सरकार ने जनता को निराश किया

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि, दिल्ली (Delhi) और यूपी (UP) की सरकार ने जनता को निराश किया है। उन्होंने BJP पर हमला बोलते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश में भाजपा ने अभी तक अपना संकल्प पत्र लागू नहीं किया?

भाजपा सरकार में जीडीपी घटकर 5 प्रतिशत के लगभग रह गई

भाजपा सरकार की कुनीतियों से अर्थव्यवस्था कमजोर हो गयी है। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी सरकार में जीडीपी 10 प्रतिशत थी जबकि भाजपा सरकार में यह घटकर 5 प्रतिशत के लगभग रह गयी।

6 दिन बाद देश में मिले 35 हजार से कम नए केस, रिकवरी रेट 97.46 फीसदी

महंगाई की मार से जनता बेहाल

वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि, भाजपा जनता का ध्यान जरूरी मुद्दों से हटाना चाहती है। बेरोजगारी से नौजवान हताश हो गये हैं। रोजगार के अवसर समाप्त किए जा रहे हैं। महंगाई की मार से जनता बेहाल है। भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार का चारों तरफ बोलबाला है।

जनता बुनियादी सुविधाओं के लिए संघर्ष कर रही

जलशक्ति मिशन घोटाला की जांच रिपोर्ट अभी तक नहीं आयी। कोरोना संकटकाल में लोगों के मौत की जिम्मेदारी से भाजपा सरकार बच नहीं सकती। जनता बुनियादी सुविधाओं के लिए संघर्ष कर रही है।

अखिलेश ने व्यापारियों के साथ की बैठक, बोले- देश को कंगाल बना रही भाजपा

किसानों की आय दोगुना करने का छलावा करके बीजेपी सत्ता में आई

अखिलेश यादव ने कहा कि, भाजपा की चालाकी से सावधान रहना है। जनता को सचेत करने की जिम्मेदारी समाजवादियों को उठानी पड़ेगी। किसान आय दोगुना करने का छलावा देकर ही भाजपा सत्ता में आयी। अन्नदाता के साथ अन्याय असहनीय है।

सपा हमेशा किसानों के साथ रही है

समाजवादी पार्टी किसानों के साथ हमेशा रही है। रिक्त भर्तियों, शिक्षामित्र, वित्तविहीन शिक्षकों के मानदेय सहित अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों का निराकरण समाजवादी सरकार में ही सम्भव है।

मिशन 2022: सपा ने जूही सिंह को नियुक्त किया महिला सभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष

आरक्षण के मुद्दे पर मौन है भाजपा सरकार

भाजपा सरकार आरक्षण के मुद्दे पर मौन है। पिछड़ा और दलित विरोधी एजेंडे पर ही बीजेपी सरकार काम कर रही है। जातीय जनगणना आवश्यक है।

संवैधानिक व्यवस्था को कमजोर कर रही बीजेपी

हिस्सेदारी और भागीदारी का सवाल आबादी के हिसाब से आंकड़े आने पर ही हो सकता है। मण्डल कमीशन की पूरी रिर्पोट लागू नहीं हो पायी। बीजेपी सरकार संवैधानिक व्यवस्था को कमजोर करने का दुष्चक्र रच रही है।

यूपी में कोरोना कंट्रोल: 62 जिलों में नहीं मिला एक भी केस, 17 जिले कोरोना मुक्त

गरीब, कमजोर और वंचित समाज का भरोसा सपा पर

आखिरी में अखिलेश यादव ने कहा कि, पश्चिम बंगाल-बिहार के चुनाव नतीजों का प्रभाव भी यूपी के चुनाव पर पड़ना तय है। गरीब, कमजोर और वंचित समाज का भरोसा समाजवादी पार्टी में है।

बाईस में बाइसकिल मंजिल तक पहुंचेगी

किसानों, छात्रों-नौजवानों, महिलाओं सहित समाज के सभी वर्गों के समर्थन से बाईस में बाइसकिल मंजिल तक पहुंचेगी। उक्त तमाम मुद्दों को समाजवादी पार्टी के विधायक सड़क से सदन तक उठाते रहेंगे।

सीएमएस की छात्राओं ने वीर जवानों के लिए भेजी राखियां

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations