Skip to content

…और महंगा हुआ LPG सिलेंडर, राहुल गांधी ने सरकार को लिया आड़े हाथों

नई दिल्ली। कोरोना काल में घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतें आसमान छू रही हैं। बीते 15 दिनों में ही गैर-सब्सिडी वाले एलपीजी सिलेंडर 50 रुपये महंगा हो चुका है।

25 रुपए फिर बढ़े…राहुल गांधी ने बोला हमला

एक सितंबर यानी आज एलपीजी में 25 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। जिसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधा और कहा कि, देश अन्याय के खिलाफ एकजुट हो रहा है।

कर्नाटक : नर्सिंग कॉलेज में फूटा कोरोना बम, 32 छात्र पॉजिटिव

जनता भूखे पेट सोने को मजबूर

राहुल गांधी गांधी ने ट्वीट किया कि, जनता को भूखे पेट सोने पर मजबूर करने वाला ख़ुद मित्र-छाया में सो रहा है…लेकिन अन्याय के खिलाफ देश एकजुट हो रहा है।

भाजपा जनता को लूट रही

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने हैशटैग ‘भाजपा की लूट के खिलाफ भारत लिखते हुए चार महानगरों में इस साल जनवरी से लेकर अभी तक, एलपीजी गैस सिलेंडर के दामों में हुई वृद्धि की एक सूची भी साझा की।

महीने के पहले दिन महंगाई का झटका, आज से लागू होंगे नए नियम

तेजी से बढ़ रही है महंगाई

कांग्रेस पार्टी पेट्रोल, डीज़ल और एलपीजी की कीमतों में वृद्धि को लेकर सरकार पर लगातार हमला करती रही है और केन्द्र सरकार द्वारा लगाए गए कुछ करों को हटाकर इन उत्पादों के दाम कम करने की मांग कर रही है।

18 अगस्त को गैस सिलेंडर की कीमतों में 25 रुपये बढ़े थे

घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में एक बार फिर बढ़ोतरी की गई है। बता दें कि इससे पहले पेट्रोलियम कंपनियों ने 18 अगस्त को गैस सिलेंडर की कीमतों में 25 रुपये का इजाफा किया था।

UP Cabinet Expansion: केंद्र की तरह योगी मंत्रिमंडल में भी जातीय-क्षेत्रीय संतुलन साधेगी सरकार, शामिल हो सकते ये सात चेहरे

दिल्ली में अब 14.2 किलोग्राम के गैर-सब्सिडी वाले एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 25 रुपये का इजाफा हुआ है। इस बढ़ोतरी के बाद अब दिल्ली में 14.2 किलोग्राम के एलपीजी सिलेंडर का दाम बढ़कर 884.50 रुपये हो गया है।

बता दें जुलाई और अगस्त में दाम बढ़े थे। मई और जून में घरेलू सिलेंडर के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया था। अप्रैल में एलपीजी सिलेंडर के दाम में 10 रुपये की कटौती की थी।

Lucknow: ‘बच्चे हैं अनमोल’ कार्यक्रम का आयोजन, राज्यपाल ने डॉक्टरों और अधिकारियों को किया सम्मानित

देश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations