Skip to content

बड़े मंगलवार को भव्य भंडारे का आयोजन : प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने हनुमान जी की पूजा कर बांटा प्रसाद

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में The Vibrant News और Sadhna Plus News द्वारा ज्येष्ठ माह के दूसरे बड़े मंगल पर आयोजित विशाल भंडारे में बतौर मुख्य अतिथि प्रसपा संस्थापक व पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव शिरकत करने लखनऊ के कोरपोरेट ऑफिस जुगल किशोर पहुंचे.

Congress Crisis: कांग्रेस में नेताओं की विदाई का सिलसिला जारी, कपिल सिब्बल, हार्दिक पटेल समेत तीन बड़े नेताओं ने छोड़ा साथ

हनुमान की पूजा कर बांटा प्रसाद

यहां शिवपाल सिंह यादव ने भगवान हनुमान की विधिवत पूजा अर्चना कर हनुमान जी को तिलक लगाकर पुष्प और दीपक जलाकर उनकी आरती कर भव्य भंडारे की शुरुआत की. हमेशा की तरह सरल स्वाभाव के शिवापल सिंह यादव ने आम जन मानस की तरह लोगों को प्रसाद वितरण किया.

शिवपाल यादव ने चैनल हेड बृज मोहन सिंह का किया धन्यवाद

इस मौके पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि, लखनऊ में जगह-जगह बड़े मंगलवार के दिन भंडारे का आयोजन किया जा रहा है परन्तु विधानसभा सत्र होने के कारण वो कहीं नहीं जा पा रहे हैं. और जिस तरह से The Vibrant News और Sadhna Plus News यह आयोजन कर रहा है यह अच्छी और सराहनीय पहल है. और इसके लिए उन्होंने चैनल हेड बृज मोहन सिंह रघुवंशी को धन्यवाद भी दिया उन्होंने कहा कि, कलयुग मे सिर्फ भगवान हनुमान है जो साक्षात रूप में मौजूद है और उन्हीं की कृपा से सबका कल्याण हो रहा है.

Rajya Sabha Election 2022: सपा से कपिल सिब्बल ने किया नामांकन, जावेद अली खान और डिंपल यादव का नाम भी फाइनल

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations