Skip to content

लखनऊ में चुनावी रैली : सीएम केजरीवाल ने खुद को बताया भ्रष्टाचारियों को डराने वाला आतंकवादी

लखनऊ। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस-बीजेपी के हमले का जवाब दिया और कहा कि, केजरीवाल वो आतंकवादी है जो भ्रष्टाचारियों को डराता है. सीएम केजरीवाल ने शोले फिल्म के डायलॉग का भी सहारा भी लिया.

लखीमपुर मामला: आशीष मिश्रा की जमानत को मारे गए किसानों के परिवार ने SC में दी चुनौती

केजरीवाल वो आतंकवादी है जो भ्रष्टाचारियों को डराता है

सीएम केजरीवाल ने कहा, आतंकवादी दो तरह के होते हैं. एक वो होता है जो जनता को डराता है और एक वो आतंकवादी होता है जो भ्रष्टाचारियों को डराता है. केजरीवाल वो आतंकवादी है जो भ्रष्टाचारियों को डराता है. शोले फिल्म में डॉयलाग है, जब 100-100 मील तक बच्चा भ्रष्टाचार करता है तो मां कहती है सोजा नहीं तो केजरीवाल आ जाएगा.

बता दें कि, केजरीवाल के पूर्व सहयोगी कुमार विश्वास ने उन्हें अलगाववादी करार दिया था. जिसके बाद बीजेपी और कांग्रेस ने केजरीवाल को निशाने पर लिया था. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने सारी एजेंसियों के छापे पड़वाए, लेकिन उनको कुछ नहीं मिला.

चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव को 5 साल की सजा, 60 लाख का जुर्माना

मेरे पूछने पर उन्होंने कहा कि, गाज़ियाबाद में कोई कवि है जिसने बताया कि अरविंद केजरीवाल आतंकवादी है. पीएम मोदी सारी एजेंसियों हटाइए और उस कवि को रखिए. वह बताएंगे कि कौन आतंकवादी है.

केजरीवाल ने बीते दिनों खुद को ‘स्वीट आतंकवादी’ बताया

केजरीवाल ने बीते दिनों खुद को ‘स्वीट आतंकवादी’ बताया था. उन्होंने कहा कि, मैं दुनिया का पहला ऐसा आतंकवादी हूं जो लोगों के लिए स्कूल बनवाता है, अस्पताल बनवाता है, बिजली ठीक करता है.

यूपी में 23 फरवरी को चौथे चरण का चुनाव: योगी और केंद्र सरकार के कई मंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर, जानें सियासी समीकरण ?

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations