Skip to content

दिल्ली : शाहीन बाग में अतिक्रमण पर 9 मई को चलेगा बुलडोजर, नगर निगम ने मांगी एक्स्ट्रा फोर्स

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी में चले अतिक्रमण विरोधी अभियान के बाद साउथ दिल्ली नगर निगम भी अपने कई क्षेत्रों में बुल्डोजर से अतिक्रमण पर कार्रवाई करने को तैयार है. साउथ नगर निगम ने अतिक्रमण विरोधी अभियान के लिए दिल्ली पुलिस से फोर्स मांगी है.

ACS होम अवनीश कुमार अवस्थी का बयान, प्रदेश में हर्षोल्लास के साथ नमाज पढ़ी गई

साउथ नगर निगम शाहीन बाग ,कालिंदी कुंज, जसोला, एमजी रोड ,करणी सिंह शूटिंग रेंज इलाकों में बुल्डोजर से अतिक्रमण को हटाएगा. साउथ दिल्ली नगर निगम 9 मई से लेकर 13 मई तक इन इलाकों में अतिक्रमण के खिलाफ बुल्डोजर चलाएगा और इसके लिए उसने दिल्ली पुलिस से अतरिक्त फोर्स मांगी है.

9 मई से चलेगा अतिक्रमण विरोधी अभियान

साउथ नगर निगम में स्थायी समिति के उपाध्यक्ष राजपाल सिंह ने इस अभियान को लेकर कहा कि, साउथ एमसीडी दक्षिण दिल्ली के कई हिस्सों में 9 मई से 13 मई तक अतिक्रमण विरोधी अभियान का पहला चरण शुरू करेगी. इस संबंध में दक्षिण और दक्षिण पूर्व डीसीपी को पत्र लिखा कर अधिक फोर्स मांगी गई है. साउथ एमसीडी के मेयर मुकेश सूर्यन ने कहा कि यह केवल सामान्य अतिक्रमण अभियान है.

डेनमार्क पहुंचे पीएम मोदी का एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत, शिखर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

हालांकि साउथ नगर निगम पहले ही इस अभियान की शुरुआत कर रहा था लेकिन पुलिस बल न मिलने के कारण यह अभियान कुछ दिन पहले शुरू नहीं हो सका था. दिल्ली पुलिस ने कहा था कि पुलिस बल के लिए पहले बताना होगा.

अतिक्रमण साफ कर सड़कें खाली की जाएंगी

वहीं इस अतिक्रमण विरोधी अभियान की सुनते ही शाहीन बाग से दुकानदारों ने अपनी दुकानों के सामने के अतिक्रमण को खुद ही साफ करना शुरू कर दिया था. दिल्ली एमसीडी ने साफ कह दिया है कि दिल्ली में अतिक्रमण अब साफ किया जाएगा और सड़कें खाली की जाएंगी.

UP: भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने अक्षय तृतीया पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations