Skip to content

जयपुर में 20-21 मई को बीजेपी की हाई लेवल मीटिंग : पीएम मोदी करेंगे शिरकत, इन मुद्दों पर मंथन

नई दिल्ली। राजस्थान के जयपुर में बीजेपी की हाई लेवल बैठक होने जा रही है. ये बैठक 20-21 मई को होगी. बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक में शामिल होंगे. पार्टी के सभी राष्ट्रीय सचिव, महासचिव, उपाध्यक्ष और राज्यों के प्रभारी भी इस बैठक में शिरकत करेंगे.

ACS होम अवनीश कुमार अवस्थी का बयान, प्रदेश में हर्षोल्लास के साथ नमाज पढ़ी गई

संगठन को मजबूत करने को किया जाएगा मंथन

जानकारी के मुताबिक, राजनीतिक समीकरण, आगामी विधानसभा चुनाव और संगठन को मजबूत करने को लेकर गहन मंथन किया जाएगा. पार्टी के दिग्गज राजस्थान समेत कई दूसरे राज्यों में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रोडमैप तैयार करेंगे. इसमें चुनावों के लिए रणनीति और जरुरी संगठनात्मक परिवर्तन को लेकर चर्चा होने की संभावना है.

जयपुर में 20-21 मई को बीजेपी का मंथन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस बैठक में हिस्सा लेंगे. वो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक में शामिल होंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. बैठक की अध्यक्षता बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे.

डेनमार्क पहुंचे पीएम मोदी का एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत, शिखर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

बैठक में देश भर से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी और महासचिव शामिल होने जा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक प्रदेश अध्यक्षों और महासचिवों को स्टेट यूनिट द्वारा किए जाने वाले कार्यों की विस्तृत रूपरेखा तैयार करने के लिए कहा गया है.

संगठन को मजबूत करने और आगामी चुनाव को लेकर होगी चर्चा

सूत्रों के मुताबिक, पार्टी द्वारा अपने संगठन को मजबूत करने के लिए की गई पहल के बारे में विस्तार से चर्चा की जाएगी. बैठक में जल्द ही होने वाले राज्यों में चुनाव की तैयारी के बारे में चर्चा और विचार-विमर्श किया जाएगा. मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में एक साल के अंदर विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है. बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की राणनीति को लेकर खाका तैयार किया जा सकता है.

UP: भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने अक्षय तृतीया पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations