Skip to content

बसपा सुप्रीमो मायावती बोलीं- मैं PM या यूपी का CM बनने का सपना देख सकती हूं, लेकिन राष्ट्रपति बनने का नहीं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार पलटवार किया है.

Mission Assam: पीएम मोदी ने असम में 7 कैंसर अस्पताल का किया उद्घाटन

मायवाती ने अखिलेश यादव के तंज पर जवाब देते हुए कहा कि, वो एक बार फिर यूपी की सीएम या आगे पीएम बनने का सपना देख सकती हैं, लेकिन राष्ट्रपति कभी नहीं बनना चाहेंगी.

बीजेपी की जीत के लिए सपा जिम्मेदार- मायावती

मायावती ने कहा, “मैं फिर से उत्तर प्रदेश की सीएम या देश की पीएम बनने का सपना देख सकती हूं. राष्ट्रपति बनने का सपना कभी नहीं देखूंगी. यूपी में बीजेपी की जीत के लिए समाजवादी पार्टी जिम्मेदार है.

गाजीपुर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई : मुख्तार अंसारी के दो रिश्तेदारों की ‘अवैध जमीन’ कुर्क

मुझे सपा वाले राष्ट्रपति बनाकर क्षेत्र खाली करवाना चाहते हैं, ताकि यूपी के सीएम पद के लिए उनका रास्ता साफ हो जाए, लेकिन मैं इस क्षेत्र को कभी नहीं छोडूंगी. सपा मुखिया को अब अहसास हो गया है कि बीएसपी इनके बहकावे में कतई नहीं आएगी.”

मुस्लिम, दलित के वोट में बहुत ताकत है- मायावती

उन्होंने कहा, “मुस्लिम, दलित के वोट में बहुत ताकत है. यह लोग जुड़ जाएं तो मुझे सीएम बना सकते हैं. प्रदेश का मुसलमान समाजवादी पार्टी से बेहद नाराज हैं. ऐसे में वह उसके साथ जुड़ने वाले नहीं है.” उन्होंने कहा, “यूपी के मुसलमानों और यादवों ने भी अपना वोट देकर भी देख लिया है. कई पार्टियों से गठबंधन करके भी देख लिया फिर भी सपा सरकार नहीं बना पाई, इसलिए अब फिर से ये लोग बसपा की सरकार बनाएंगे.”

UP विधानसभा में National E-Vidhan Application का क्रियान्वयन, सतीश महाना ने ओरियंटेशन वर्कशाप को किया संबोधित

बता दें कि बीते दिन अखिलेश यादव ने कहा था कि बसपा ने विधानसभा चुनाव में अपना वोट बीजेपी को दे दिया था, अब देखना है कि बीजेपी उन्हें राष्ट्रपति बनाती है या नहीं. अखिलेश के इसी तंज पर आज मायावती ने पलटवार किया.

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations