Skip to content

UP: ‘जनवादी क्रांति यात्रा’ का जोरदार स्वागत, 11 जिलों से होकर अयोध्या में समाप्त होगी यात्रा

लखनऊ। जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) के संस्थापक डॉ संजय सिंह चौहान के नेतृत्व में ‘भाजपा हटाओं, प्रदेश बचाओं जनवादी क्रांति यात्रा‘ निकाली है।

‘2022 में अखिलेश आ रहे है’

इस यात्रा का जगह-जगह जनता स्वागत कर रही है और हर जगह यह संकल्प दोहराया जा रहा है कि 2022 में अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाई जाएगी। भाजपा के अंधेरराज का खात्मा किया जाएगा।

उज्ज्वला योजना 2.0 पर बोले अखिलेश, कहा- चुनाव से पहले भाजपा का जनता से ये बड़ा छलावा

जनप्रतिनिधियों के सम्मान समारोह का आयोजन

जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) की जनक्रांति यात्रा के साथ कार्यकर्ता सम्मेलन एवं पंचायत चुनाव 2021 में चौहान समाज के जीते हुए जनप्रतिनिधियों के सम्मान समारोह भी आयोजित किए जा रहे है।

16 अगस्त को बलिया से रवाना हुई यात्रा

इस यात्रा को बलिया से 16 अगस्त 2021 को नेता विरोधी दल विधान सभा रामगोविन्द चौधरी द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया था।

अखिलेश का बीजेपी पर वार, बोले- लोकतंत्र से ठगी करने की रणनीति बना रही है भाजपा

31 अगस्त को अयोध्या में समाप्त होगी यात्रा

‘भाजपा हटाओं‘ के संकल्प के साथ जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) की यात्रा 17 अगस्त 21 को मऊ, 18 अगस्त 21 को गाजीपुर, 19 अगस्त 21 को वाराणसी, 20 अगस्त 21 को सोनभद्र, 23 अगस्त 21 को मिर्जापुर, 24 अगस्त 21 को भदोही, 25 अगस्त 21 को प्रयागराज पहुंची। 26 अगस्त 21 को यह यात्रा प्रयागराज यमुनापार पहुंचेगी। 28 अगस्त 21 को यह यात्रा आजमगढ़, 30 अगस्त 21 को अंबेडकरनगर होते हुए 31 अगस्त 2021 को अयोध्या में समाप्त होगी।

अखिलेश यादव का BJP पर वार, कहा-भ्रष्टाचार, महंगाई से जनता की टूटी कमर

भाजपा की सत्ता से विदाई अब तय !

जनता ने जिस उत्साह के साथ जनवादी क्रांति यात्रा में भागीदारी करते हुए उसे समर्थन दिया है उससे स्पष्ट हो गया है कि भाजपा की सत्ता से बिदाई अब तय है। भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को जनता का कहीं भी आशीर्वाद नहीं मिल रहा है। वह पूरी तरह विफल साबित हुई है।

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations