Skip to content

अखिलेश यादव का BJP पर वार, कहा-भ्रष्टाचार, महंगाई से जनता की टूटी कमर

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) से पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी पर जमकर बरस रहे है.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा के अन्याय के जनता त्रस्त है। भ्रष्टाचार, महंगाई से जनता की कमर टूट गई है। समाजवादी पार्टी जनाकांक्षाओं की पूर्ति के लिए प्रतिबद्ध है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कल्याण सिंह को दी श्रद्धांजलि

भाजपा के वोट से ज्यादा सपा का वोट

वहीं अखिलेश ने कहा कि भाजपा के वोट से समाजवादी पार्टी का वोट ज्यादा है। जनता का भरोसा भी सपा पर है। लोकतंत्र का बचाने के लिए इस बार बूथ स्तर तक लड़ाई होगी।

BJP ने किसानों और नौजवानों को दिया- अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने सबसे ज्यादा धोखा किसानों और नौजवानों को दिया है। किसानों से किए सभी वादे वादे ही रह गए है। गन्ना किसान अभी तक मारा-मारा फिर रहा है। नौजवान के पास रोजगार नहीं है। उसकी नौकरियां छिन गई हैं। महिलाओं का मान-सम्मान सुरक्षित नहीं है। प्रदेश में अपराध बढ़े हैं।

CMS के संस्थापक जगदीश गांधी ने कल्याण सिंह के निधन पर दी श्रद्धांजलि

कालाबाजारी के चलते किसानों की सांसे थमी- अखिलेश

कोरोनकाल में चिकित्सा सुविधाओं से वंचित कई लोग अपनी जान गंवा बैठे। आक्सीजन और दवाओं की कालाबाजारी के चलते किसानों की सांसे थम गई। वहीं भाजपा सरकार कोरोना में हुई मौतों को ही नकार रहे है। मृृतकों के आश्रितो को सरकारी उपेक्षा के चलते न मृत्यु प्रमाणपत्र मिल रहा है नहीं आर्थिक मदद मिल रही है।

संविधान की मूल भावना के साथ खिलवाड़

वर्तमान भाजपा सरकार द्वारा संविधान की मूल भावना के साथ खिलवाड़ हो रहा है। आरक्षण समाप्त किया जा रहा है। पिछड़े, दलित, आदिवासी और महिलाओं के अधिकार समाप्त किये जा रहे है। वर्तमान सरकार पिछड़ो की अनदेखी कर रही है। भाजपा-आरएसएस दोनो नफरत की राजनीति चला रहे हैं। समाज को बांटने का जहर फैला रहे है।

कल्याण सिंह: RRS के सदस्य से यूपी के मुख्यमंत्री तक का सफरनामा

‘2022 में बनेगी सपा की सरकार’

जनता जानती है कि विकास और सद्द्भाव की राजनीति को समाजवादी पार्टी ही बढ़ावा देती रही है। इसलिए वह सन् 2022 में समाजवादी पार्टी को ही बहुमत में लाने के लिए संकल्पित है।

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations