Skip to content

UP Elections : शाह और बंसल की जोड़ी ने संभाली कमान

लखनऊ। यूपी में लगातार चौथी बार गृहमंत्री अमित शाह व पार्टी के संगठन मंत्री सुनील बंसल की जोड़ी ने चुनाव प्रचार और रणनीति की कमान अपने हाथों में ले ली है।

मथुरा से चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे शाह

इस क्रम में शाह शनिवार से कृष्ण जन्मभूमि मथुरा से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। अभियान की शुरुआत करने से पहले शाह ने गुरूवार को राज्य में दोनों सहयोगियों के मुखिया अनुप्रिया पटेल और संजय निषाद से चुनावी रणनीति पर लंबी मंत्रणा की है।

BJP में शामिल होने के बाद लखनऊ पहुंची अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह यादव का लिया आशीर्वाद

भाजपा सूत्रों के मुताबिक, शाह पहले पश्चिम उत्तर प्रदेश को दुरुस्त करने में जुटेंगे जहां पहले और दूसरे चरण के तहत मतदान होना है। इसके तहत शाह शनिवार को मथुरा से प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। इसके बाद रविवार को मेरठ क्षेत्र में कई विधानसभाओं और पार्टी पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे।

उत्तर प्रदेश की कोर ग्रुप के साथ करेंगे बैठक

शाह इसी दिन शाम में दिल्ली वापस आ कर उत्तर प्रदेश की कोर ग्रुप के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे। फिर उनकी योजना आगरा और बरेली में डेरा डालने की है। मथुरा और मेरठ में शाह डोर टू डोर कैंपेन भी कर सकते हैं।

कल यूपी दौरे पर जेपी नड्डा : इन विधानसभाओं के पदाधिकारियों संग करेंगे बैठक, बरेली में डोर-टू-डोर करेंगे चुनाव प्रचार

तीन चुनावों में रही है अहम भूमिका

शाह और बंसल की लोकसभा के बीते दो और बीते विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका रही है। यूपी के ओबीसी समुदाय के कई नेताओं के पार्टी छोड़ने के बाद उन्हें प्रदेश में ध्यान केंद्रित करने को कहा गया है।

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations