Skip to content

BJP नेता सतीश पूनिया ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को लिखा पत्र, की ये मांग

नई दिल्ली। रूस और यूक्रेन के बीच छिड़ी जंग के दौरान भारत के हजारों छात्र यूक्रेन में फंसे हुए हैं. इन छात्रों में राजस्थान के छात्र और छात्राएं भी शामिल हैं. उम्मीद है कि, जल्द ही इन छात्रों को रोमानिया के रास्ते पोलैंड से एयरलिफ्ट किया जाएगा, हालांकि ये आसन नहीं है.

यूक्रेन पर बमबारी जारी : राहुल गांधी ने बंकर में छिपी छात्राओं का वीडियो किया शेयर, मोदी सरकार से रेस्क्यू की अपील

इस बीच यूक्रेन में फंसे प्रवासी राजस्थानी छात्र-छात्राओं की सकुशल वापसी के लिए राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को पत्र लिखा है.

पत्र में कही ये बात

सतीश पूनिया ने विदेश मंत्री को लिखे पत्र में कहा कि, ”यूक्रेन में बड़ी संख्या में राजस्थानी विद्यार्थी मेडिकल व अन्य संस्थानों में अध्ययनरत हैं. अभी वहां उत्पन्न हालातों के कारण विद्यार्थियों में आशंका का माहौल है, वे स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.”

सतीश पूनिया ने इस बात पर जताई खुशी

भाजपा नेता सतीश पूनिया ने विदेश मंत्री को लिखे पत्र में ये भी कहा कि, ये बहुत प्रसन्नता की बात है कि भारत सरकार ने विद्यार्थियों की सकुशल वापसी के लिए सार्थक पहल प्रारंभ कर दी है.

डिंपल यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर बोला हमला : कहा- इस बार सिराथू की बहू को जनता मौका देने वाली है

कोरोना काल में भी मोदी सरकार ने वन्दे भारत मिशन के अंतर्गत प्रवासी राजस्थानी विद्यार्थियों की हमारे आग्रह पर सकुशल वापसी करवाई थी. इसी तरह इस बार भी यूक्रेन में रह रहे प्रवासी राजस्थानी विद्यार्थियों की राजस्थान में सकुशल वापसी करवाएं.

देश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations