Skip to content

19 अगस्त को इकाना स्टेडियम में खेल प्रतिभाओं का होगा सम्मान

लखनऊ। टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में शानदार प्रदर्शन से देश (India) का मान बढ़ाने वाली खेल प्रतिभाओं के लिए 19 अगस्त को इकाना स्टेडियम (Ikana Stadium) में सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा।

मंत्री उपेंद्र तिवारी और अवनीश अवस्थी ने किया निरीक्षण

वहीं सम्मान समारोह को लेकर खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्री उपेंद्र तिवारी, अपर मुख्य सचिव गृह श्री अवनीश अवस्थी, डीजीपी श्री मुकुल गोयल, जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश और पुलिस आयुक्त श्री डीके ठाकुर ने इकाना स्टेडियम का निरीक्षण किया गया।

वैक्सीनेशन में फिर नंबर-1 बना यूपी, 24 घंटे में मिले सिर्फ 27 नए केस

मास्क के बिना नहीं मिलेगी एंट्री

जिलाधिकारी ने बताया कि, कार्यक्रम का शुभारंभ 19 अगस्त को अपरान्ह 3 बजे से किया जाएगा। कार्यक्रम में कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन कड़ाई से कराने के निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा कि, कार्यक्रम स्थल पर बिना मास्क के किसी भी व्यक्ति को प्रवेश करने की अनुमति नही होगी।

5700 खिलाड़ी लेंगे कार्यक्रम में हिस्सा

जिलाधिकारी ने बताया कि, कार्यक्रम में कुल 5700 खिलाड़ियों के द्वारा प्रतिभाग किया जाएगा। कार्यक्रम की शुरुआत यूपी सांग के साथ की जाएगी।

मिशन 2022: सपा ने जूही सिंह को नियुक्त किया महिला सभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष

वहीं स्टेडियम के बाहर की सड़क की मरम्मत को लेकर जिलाधिकारी ने लखनऊ विकास प्राधिकरण को निर्देश दिया गया कि, उक्त रोड जल्द ही ठीक किया है।

खिलाड़ियों को नहीं होगी कोई असुविधा

मा. खेल मंत्री द्वारा निर्देश दिए गए कि, खिलाड़ियों और अन्य आंगतुकों के ठहरने व उनके भोजन आदि की व्यवस्था को तत्काल सुनिश्चित किया जाए। खिलाड़ियों को किसी भी प्रकार की असुविधा न होने पाए।

अमृत हॉस्पिटल में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी ने किया उद्घाटन

जिलाधिकारी द्वारा निर्देश दिया गया कि, वर्षा ऋतु के दृष्टिगत पर्याप्त व्यवस्थाओं को सुनिश्चित किया जाए। साथ ही वाहनों की पर्किंग आदि की व्यवस्थाओं को भी सुनिश्चित किया जाए।

सभी कार्यों को समय पर पूरा करने के निर्देश

जिलाधिकारी ने संबंधित विभागों को निर्देश दिए कि, सभी कार्यों को समय पूरा कर लिया जाए। उन्होंने नगर निगम को निर्देश दिए कि, स्टेडियम के अन्दर और बाहर साफ-सफाई की उचित व्यवस्था की जाए। स्टेडियम के बाहर कम से कम 20 मोबाईल टॉयलेट वैन लगाई जाए।

सपा विधानमंडल दल की बैठक, अखिलेश बोले- केंद्र और यूपी सरकार ने जनता को किया निराश

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations