Skip to content

CM योगी आदित्यनाथ से बहन शशि सिंह की भावुक अपील, कहा- एक बार मां से आकर जरूर मिलें

लखनऊ। यूपी में भाजपा की दूसरी बार सरकार बनने वाली है. योगी आदित्यनाथ 25 मार्च को इकाना स्टेडियम में लगातार दूसरी बार सीएम पद की शपथ लेकर इतिहास रचने वाले हैं. उन्होंने 35 वर्ष पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है. सबकी निगाहें अब 25 मार्च को होने वाले शपथ ग्रहण पर हैं.

योगी आदित्यनाथ की दूसरी पारी का आगाज : अमित शाह और रघुवर दास की मौजूदगी में होगी विधायक दल की बैठक

मां से मिलने की अपील

योगी कैबिनेट का शपथ ग्रहण सामरोह मेगा शो की तरह होगा. इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद शामिल होंगे. इस दौरान शपथ ग्रहण से पहले उनकी बड़ी बहन शशि सिंह ने उनके लिए भावुक अपील की है. योगी आदित्यनाथ की बहन शशि सिंह ने बुधवार को अपने छोटे भाई योगी आदित्यनाथ से अपील की कि वे एक बार घर आकर मां से जरूर मिलें.

18 साल की उम्र में त्याग दिया था घर

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के पंचूर गांव में रहने वाली शशि सिंह चाय बेचकर परिवार का पालन करती हैं. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में शशि सिंह का कहना है कि मां अपने बेटे को बहुत याद करती हैं. उनकी इच्छा है कि अजय घर आकर उनसे मिलें. शशि सिंह के अनुसार अजय (योगी आदित्यनाथ) ने 18 वर्ष की उम्र में घर को त्याग दिया था. उस समय परिवार में किसी को नहीं मालूम था कि वह संन्यासी बनने जा रहे हैं.

UP Board : आज से 10वीं और 12वीं की परीक्षा, सीएम योगी ने दी परीक्षार्थियों को शुभकामनाएं

शशि सिंह उत्तराखंड में मौजूद अपने गांव में एक छोटी चाय की दुकान चलाती हैं. गौरतलब है कि शुक्रवार शाम 4 बजे अटल बिहारी वाजपेयी इकाना अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आयोजित होने वाले भव्य शपथ ग्रहण समारोह में योगी और उनके मंत्रिमंडल के सदस्य पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे.

योगी आदित्यनाथ के साथ करीब 50 मंत्री शपथ लेंगे

गौरतलब है कि, सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ करीब 50 मंत्री शपथ लेंगे. इस समारोह में पीएम मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, 12 राज्यों के सीएम सहित विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियां शामिल होंगी. बताया जा रहा है कि 70 हजार से ज्यादा लोग इस भव्य समारोह का हिस्सा होंगे.

संजय बलोदी प्रखर ने उत्तराखंड में पुष्कर धामी के मुख्यमंत्री बनने पर उनकी संपूर्ण टीम को दी शुभकामनाएं

उत्तराखंड
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations