Skip to content

पंजाब ने नए CM बोले- ये किसानों की सरकार है, किसानों के पानी और बिजली बिल माफ होंगे

चंडीगढ़। पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी ने मुख्यमंत्री पद का कार्यभार संभाल लिया है. पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने उन्हें बधाई दी.

पंजाब के नए मुख्यमंत्री की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस

पंजाब के मुख्यमंत्री पद का कार्यभार संभालने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की. चन्नी ने कांग्रेस आलाकमान का शुक्रिया अदा किया.

21 सितम्बर से पितृपक्ष आरम्भ, जानें श्राद्ध की सभी तिथियां

उन्होंने कहा कि, कांग्रेस ने एक आम आदमी को पंजाब का सीएम बनाया. जहां हम पैदा हुए थे, वहां छत नहीं थी. कांग्रेस पार्टी ने एक गरीब को मौका दिया. मेरी इतनी हैसियत नहीं थी.

पंजाब ने नए CM बोले- ये किसानों की सरकार है

पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि, ये किसानों की सरकार है. किसानों पर कोई आंच आएगी, तो मैं अपना गला काट कर दे दूंगा. अगर किसान डूबा, तो देश डूब जाएगा. अर्थव्यवस्था डूब जाएगी.

लौटी रौनक : चारधाम यात्रा ने पकड़ी रफ्तार, अब तक जारी हुए 42 हजार से ज्यादा ई-पास

अगर किसानी खुशहाल होगी तो ही पंजाब खुशहाल होगा. पंजाब के किसान को कमजोर नहीं होने दिया जाएगा. कृषि कानूनों को वापस लिया जाना चाहिए.

पंजाब के किसानों के बड़े बिजली के बिल माफ होंगे

पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बड़े एलान किए हैं. उन्होंने कहा, ‘किसानों के लिए बिजली मुफ्त होनी चाहिए. हमारी सरकार किसानों के बड़े बिजली के बिल माफ किए जाएंगे.

वृष, कर्क, मिथुन और सिंह राशि वाले न करें ये काम, वरना बढ़ सकती है परेशानी, जानें अपना राशिफल और शुभ मुहूर्त

अगर किसी की बिजली कटी है तो हम उसके घर बिजली बहाल करेंगे. ये पंजाब के आम लोगों की सरकार है. हम भरोसा दिलाते हैं कि किसी के साथ कुछ गलत नहीं होगा. सभी के लिए कानून एक जैसा होगा.

मुख्यमंत्री चन्नी बोले- कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अच्छा काम किया

पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा, ‘पंजाब सरकार किसानों के साथ है. मैं सभी किसानों और कर्मचारियों से अनुरोध करता हूं कि, आप अपना आंदोलन खत्म कर दें.

प्रियंका गांधी का अपराध के मुद्दे पर योगी सरकार पर प्रहार, कहा- यूपी में चरम पर अपराधराज

मुझे थोड़ा समय चाहिए, आप सभी की मांगें पूरी होगी. मुझपर भरोसा रखिए. हर एक शिकायत का हल होगा. यह आम आदमी की सरकार है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब में बहुत अच्छा काम किया.

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations