Skip to content

हिरासत में लिए जाने पर प्रियंका का हमला – तुम लोग मेरा अपहरण कर रहे हो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर हिंसा मामले में राजनीति गरमा गई है. विपक्षी दलों ने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है.

Lakhimpur Kheri Violence LIVE Updates: लखीमपुर हिंसा पर बवाल, प्रियंका के बाद अखिलेश और शिवपाल यादव भी हिरासत में

हिरासत में ली गईं प्रियंका गांधी

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी देर रात पीड़ित किसानों से मिलने के लिए लखीमपुर रवाना हुईं, लेकिन यूपी पुलिस ने उन्हें सीतापुर के हरगांव में हिरासत में ले लिया. इस पर प्रियंका ने योगी सरकार को आड़े हाथ लिया.

गुस्से में प्रियंका

उत्तर प्रदेश पुलिस ने जब सीतापुर के हरगांव में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने की कोशिश की तो बिफर पड़ीं. उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार और उनके अधिकारियों पर हमले बोले.

लखीमपुर हिंसा: अखिलेश यादव ने सरकार पर बोला हमला, कहा- किसानों पर अंग्रेजों से भी ज्यादा जुल्म

उन्होंने पुलिस पर नाराजगी जताते हुए कहा कि तुम लोग हमें जबरदस्ती ले जा रहे हो. तुम्हारा कोई हक नहीं है. तुम लोग मेरे साथ गलत कर रहे हो. उन्होंने कहा कि मैं सब समझती हूं.

प्रदेश में भले ही कानून का कोई राज न हो, लेकिन देश में है. वहीं, उन्होंने कहा कि तुम लोग मेरा अपहरण करोगे. वहीं पुलिस ने जब सफाई देने की कोशिश की तो प्रियंका ने उन्हें चुप करा दिया.

लखीमपुर खीरी के रास्ते से ही सरकार पर बरसीं प्रियंका

लखीमपुर खीरी के रास्ते से ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी और सरकार पर निशाना साधा. प्रियंका ने एक वीडियो में आरोप लगाया है कि इस देश में किसानों को जिस तरह से कुचला जा रहा है, उसके लिए कोई लफ्ज ही नहीं है.

लखनऊ में पीएम मोदी के कार्यक्रम को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए गोष्ठी का आयोजन, सीपी डीके ठाकुर ने दिए जरूरी निर्देश

कई महीनों से किसान आवाज उठा रहा है कि उसके साथ गलत हो रहा है, लेकिन सरकार सुनने को राजी नहीं है. आज जो हुआ, वह दिखाता है कि सरकार किसानों को कुचलने और खत्म करने की राजनीति कर रही है.

यह किसानों का देश है. यह बीजेपी की विचारधारा की जागीर नहीं है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगे कहा, ”मैं अपने घर से निकलकर कोई अपराध करने नहीं जा रही हूं.

भवानीपुर में सीएम ममता की बड़ी जीत, BJP उम्मीदवार को 58 हजार वोटों से हराया

पीड़ित परिवार से मिलकर उनके आंसू पोंछने जा रही हूं. इसमें क्या गलत कर रही हूं. मैंने जब सीओ को बुलाया तब वह छिप रहे थे. अगर सही काम कर रहे थे, तो छिप क्यों रहे?”

प्रियंका गांधी का ट्वीट

उन्होंने ट्वीट किया है कि, भाजपा देश के किसानों से कितनी नफ़रत करती है? उन्हें जीने का हक नहीं है? यदि वे आवाज उठाएँगे तो उन्हें गोली मार दोगे, गाड़ी चढ़ाकर रौंद दोगे? बहुत हो चुका.

जाने माने पत्रकार राजकुमार सिंह की ग़जल ‘हर किस्सा अधूरा है…’ को मिला दुष्यंत कुमार पुरस्कार

ये किसानों का देश है, भाजपा की क्रूर विचारधारा की जागीर नहीं है. किसान सत्याग्रह मजबूत होगा और किसान की आवाज और बुलंद होगी

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations