Skip to content

Gujarat Election 2022: दाहोद पहुंचे राहुल गांधी ने कहा- गुजरात में विरोध की भी इजाजत लेनी पड़ती है

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सियासी दलों ने अपनी कमर कस ली है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी चिंतन शिविर से पहले गुजरात के दौरे पर हैं. राहुल गांधी गुजरात दौरे के दौरान विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने दाहोद पहुंचे हैं जहां उन्होंने एक चुनावी सभा को भी संबोधित किया. राहुल गांधी ने इस चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर हमला बोला.

प्रयागराज में मुकदमों का समय से निस्तारण होने के कारण हाईकोर्ट के वकीलों की हड़ताल

राहुल गांधी ने कहा कि, बीजेपी सत्ता में आई और लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनरेगा का मजाक उड़ाया. पीएम मोदी ने मनरेगा का मजाक उड़ाते हुए कहा, वह इसे रद्द नहीं करेंगे ताकि देश को पता चले कि कांग्रेस ने क्या किया. जब देश में कोविड महामारी आयी तब अगर मनरेगा नहीं होता, तो सभी को देश की स्थिति पता होती.

विरोध करने के लिए गुजरात में इजाजत लेनी होती है

राहुल गांधी ने गुजरात में पिछले 27 सालों से सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी की नीतियों पर वार करते हुए कहा, ”गुजरात इकलौता ऐसा राज्य है जहां हमें विरोध करने की इजाजत लेनी पड़ती है. जिग्नेश मेवाणी को बिना इजाजत विरोध करने के लिए 3 महीने की जेल हुई थी. मैं कहना चाहता हूं कि अगर उन्हें 10 साल की जेल भी हुई, तो भी उन पर कोई असर नहीं पड़ेगा.’

Pandit Shivkumar Sharma Death: चला गया संतूर का ‘सरताज’, 84 साल की उम्र में शास्त्रीय संगीत के दिग्गज पंडित शिवकुमार शर्मा का निधन

राहुल गांधी के मंच पर मौजूद थे हार्दिक पटेल

राहुल गांधी के दाहोद दौरे के दौरान उनके मंच पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी मौजूद थे. हार्दिक पटेल की मौजूदगी से ये साफ है कि वो कांग्रेस के साथ हैं, इसके पहले सियासी गलियारों में हार्दिक पटेल को लेकर ये काना-फूसी भी चल रही थी कि वो कांग्रेस छोड़ सकते हैं. हार्दिक पिछले दिनों कांग्रेस से अपनी अनदेखी किए जाने को लेकर नाराज चल रहे थे. हार्दिक ने अपने ट्विटर के बायो से भी कांग्रेस और पार्टी का चिन्ह हटा लिया था.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने की गर्भवती महिलाओं की गोदभाराई, बच्चों को करवाया अन्नप्राशन

देश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations