Skip to content

आज मेरठ दौरे पर सीएम योगी : क्रांति दिवस कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, मल्टीपर्पज हॉल का करेंगे लोकार्पण

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ आज मेरठ के दौरे पर रहेंगे। वहीं विक्टोरिया पार्क में “क्रांति दिवस” कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसमें सीएम क्रान्तिकारी नायक एवं 1857 की क्रान्ति के अग्रदूत शहीद कोतवाल धनसिंह गुर्जर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने की गर्भवती महिलाओं की गोदभाराई, बच्चों को करवाया अन्नप्राशन

मुख्यमंत्री हेलिकॉप्टर से शाम 4:25 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे। इसके बाद शहर में करीब सवा चार घंटे तक विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। रात 8:40 बजे कार द्वारा हिंडन एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।

शहीद स्मारक में मल्टीपर्पज हॉल का करेंगे लोकार्पण

सीएम योगी शहीद स्मारक, मेरठ स्थित अमर जवान ज्योति, शहीद स्मारक स्तम्भ और शहीद मंगल पाण्डे की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर अपनी विनम्र श्रद्धांजलि देंगे। इसके अलावा वह राजकीय स्वतंत्रता संग्राम संग्रहालय और शहीद स्मारक में निर्मित मल्टीपर्पज हॉल का लोकार्पण करेंगे।

संगठन मंत्री सुनील बंसल ने वीर महाराणा प्रताप की जयंती पर किया नमन

साथ ही वहां लाइट एवं साउण्ड शो का लोकार्पण कर प्रस्तुति का अवलोकन करेंगे। मुख्यमंत्री अपने मेरठ दौरे की शुरुआत निर्माणाधीन ट्रांजिट हॉस्टल के निरीक्षण से करेंगे। सीएम योगी मेरठ की 66 करोड़ 71 लाख रुपये लागत की 18 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे।

कानून-व्यवस्था के सम्बन्ध में समीक्षा बैठक

वहीं मेरठ मण्डल के विकास कार्यों एवं कानून-व्यवस्था के सम्बन्ध में समीक्षा बैठक सम्पन्न की जाएगी, जिसमें बुलन्दशहर, गाजियाबाद, हापुड़, गौतमबुद्धनगर और बागपत के अधिकारी वर्चुअल माध्यम से भाग लेंगे। सीएम योगी इण्टीग्रेटेड ट्रैफिक मैनेजमेण्ट सिस्टम, दिल्ली से मेरठ को जोड़ने वाली रेल परियोजना रीजनल रैपिड ट्रांजिट सिस्टम का निरीक्षण भी करेंगे।

3 जून को योगी सरकार की तीसरी ‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी’, CM ने की तैयारियों की समीक्षा

सीएम योगी ने ट्वीट कर कही ये बात

क्रांति की पावन धरा जनपद मेरठ में आज ‘अमर जवान ज्योति’ पर माँ भारती के वीर सपूतों को नमन करने के साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों में सहभागिता करने हेतु आने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है। यहां विभिन्न विकास कार्यों के लोकार्पण के साथ संचालित/निर्माणाधीन कार्यों की समीक्षा भी करूंगा।

यूपी विधानसभाध्यक्ष सतीश महाना से उत्तराखंड विधानसभाध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने की मुलाकात

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations