Skip to content

भाजपा की मीडिया वर्कशॉप को सीएम योगी ने किया सम्मानित, कही ये बात

लखनऊ। मिशन 2022 के चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने लखनऊ के भाजपा दफ्तर पर मीडिया कार्यशाला का आयोजन किया.

कार्यक्रम में सीएम योगी समेत कई नेता मौजूद रहे

यूपी भाजपा मीडिया कार्यशाला में सीएम योगी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल, राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा, राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता जफर इस्लाम समेत तमाम नेता शामिल हुए.

पेगासस जासूसी मामला : सुप्रीम कोर्ट ने जांच की मांग पर आदेश सुरक्षित रखा

मीडिया सेल के कार्यकर्ता भी हुए शामिल

वहीं प्रदेश भर के मीडिया सेल के कार्यकर्ता, राष्ट्रीय प्रवक्ता और प्रदेश प्रवक्ता कार्यशाला में शामिल हुए. बता दें कि, आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी अपनी मीडिया टीम को भी मजबूती देने में जुटी है.

भाजपा पदाधिकारियों को किया सम्मानित

वहीं सीएम योगी आदित्यानाथ ने भाजपा पदाधिकारियों को सम्मानित किया. और प्रदेश मीडिया की टीम को भी सीएम योगी ने धन्यवाद दिया. वहीं सीएम ने यूपी के विकास को लेकर कई जानकारियां साझा की.

प्रभावी ढंग से अपनी बात नहीं रख पाते हैं

यूपी भाजपा मीडिया कार्यशाला के समापन सत्र को सीएम योगी ने संबोधित करते हुए कहा कि, आपका लक्ष्य मिशन 2022 होना चाहिए. सरकार की योजनाएं आप के माध्यम से ही जन-जन तक सही तरीके से पहुंच सकती हैं.

मेरठ का जवान मंयक जम्मू-कश्मीर में शहीद, सीएम योगी ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

सीएम योगी ने कहा कि अक्सर ऐसा होता है कि हम लोग प्रभावी ढंग से अपनी बात को नहीं रख पाते हैं. लेकिन, ये कला बेहद जरूरी है.

सीएम योगी ने किसानों के कर्ज माफी की भी बात कही

उन्होंने कहा कि, यूपी के जिलों में 5 घंटे से 24 घंटे बिजली जाना क्या ये हमारी उपलब्धि नहीं है. इस दौरान सीएम योगी ने किसानों के कर्ज माफी की भी बात कही.

सीएम ने पश्चिमी यूपी का किया जिक्र

अपने संबोधन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि, पहले यहां बहनें असुरक्षित थीं, बेटियां असुरक्षित थीं और तो और भैंसा और बैल भी सुरक्षित नहीं थे.

जब सीएम योगी हैं साथ…तो परेशान होने की नहीं है बात, स्किल्ड वर्कर्स को मिलेगा रोजगार

सीएम ने कहा कि, क्या आज किसी भैंसे को, बैल को या बालिका को कोई जबरन उठा सकता है क्या. आज तो अपराधी गले में तख्ती बांधकर थाने जाते हैं सरेंडर करने के लिए. उन्होंने कहा कि क्या ये अंतर नहीं दिखाई दे रहा है.

हर तबके को योजनाओं का लाभ मिल रहा है

सीएम योगी ने कहा कि, पहले उत्तर प्रदेश की क्या पहचान थी. जहां से सड़कों पर गड्ढे शुरू हो जाएं लोग समझ जाते थे कि यूपी की शुरुआत हो चुकी है. शाम से ही अंधेरा हो जाए वो उत्तर प्रदेश है.

राजधानी दिल्‍ली में चार मंजिला इमारत ढही, हादसे में दो की मौत

नौजवानें के सामने पहचान का संकट था.. जो अब नहीं है

जहां पर कोई भी सभ्य व्यक्ति रात में सड़कों पर चलने से भयभीत हो वो उत्तर प्रदेश है. नौजवानें के सामने पहचान का संकट था. लेकिन, आज ऐसा नहीं है.

दिल्ली से मेरठ तक 12 लेन का हाईवे बना रहे हैं

सीएम ने कहा कि, दिल्ली से मेरठ तक हम 12 लेन का हाईवे बना रहे हैं, क्या इसकी चर्चा है. समाज के हर तबके को बना भेदभाव के योजनाओं का लाभ मिल रहा है.

भूपेंद्र पटेल ने ली गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ, समारोह में अमित शाह रहे मौजूद

हमेशा अपने आपको अपडेट रखना है

सीएम योगी ने कहा कि, हर क्षेत्र में किए गए कार्यों के चलते भारतीय जनता पार्टी के सामने कहीं कोई संकट नहीं खड़ा है. लेकिन, हमें अपनी बात को रखने की आदत नहीं है. हमें लिखने की आदत भी डालनी पड़ेगी.

जिनका कोई अस्तित्व नहीं है वो सोशल मीडिया पर हैं

सोशल मीडिया का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि, जिनका कोई अस्तित्व नहीं है वो सोशल मीडिया पर हैं. सीएम ने ये भी कहा कि इतना बड़ा संगठन होने के बाद, इतने फॉलोअर्स होने के बाद भी हम कभी-कभी खुद को बैकफुट पर महसूस कर लेते हैं, ऐसी स्थिति क्यों हो.

Aaj Ka Rashifal : इन पांच राशियों को होगा लाभ, जानें कैसा बीतेगा सोमवार ?

कल पीएम मोदी आएंगे अलीगढ़

उन्होंने कहा कि, कोरोना काल में मीडिया की भूमिका सबसे बड़ी होने वाली है. हमें हमेशा अपने आपको अपडेट रखना है. वहीं इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि, 14 सितंबर को पीएम मोदी अलीगढ़ आएंगे. जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है.

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations