Skip to content

राजस्थान में पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी BJP, प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने दी ये जानकारी

नई दिल्ली। राजस्थान में बीजेपी पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ने वाली है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ये जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि फिलहाल केंद्रीय नेतृत्व ने मोदी जी के चेहरे पर चुनाव लड़ने का मन बनाया है.

UP: होटल ताज में The Vaibrent News के कार्यक्रम का आयोजन, UP सरकार के मंत्रियों का लगा जमावड़ा

पूनिया का बयान बीजेपी नेताओं की जयपुर में हुई अहम बैठक के बाद सामने आया है. जिसमें पीएम मोदी ने भी वर्चुअली हिस्सा लिया था.

पार्टी में गुटबाजी को लेकर भी दिया जवाब

सतीश पूनिया ने कहा कि, राजस्थान पर केंद्रीय नेतृत्व ने फोकस किया है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तीन बार राज्य का दौरा कर चुके हैं. वहीं इस दौरान पूनिया ने गुटबाजी को लेकर भी जवाब दिया.

Monkeypox Cases: ब्रिटेन में बढ़ी मंकीपॉक्स के मामलों की संख्या, टीका खरीद की कवायद शुरू

जिसमें उन्होंने कहा कि, गुटबाजी कांग्रेस में है, भाजपा पार्टी के आलाकमान के कहने पर चलने वाली पार्टी है, उस मर्यादा से कोई बाहर नहीं जाएगा. फिलहाल मेरे से भी बड़े नेताओं ने तय कर लिया है कि मोदी जी के नाम पर और मोदी के चेहरे पर पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेगी.

बीजेपी नेता पूनिया ने राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया. जिसमें उन्होंने कहा कि, मैंने देखा कि कई बार उन्होंने कहा है कि देश में आग लग जाएगी. यानी उनकी फितरत है कि देश में आग लगाना चाहते हैं. राहुल गांधी सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए. इसलिए उनमें परिपकवता नहीं है.

ये सत्ता से बाहर रहने की बौखलाहट – पूनिया

राहुल गांधी के कैंब्रिज में दिए गए बयान पर सतीश पूनिया ने आगे कहा कि, एक नरेटिव सेट करने कि कोशिश हुई है. लेकिन हमने बताया है कि एपीजे अब्दुल कलाम भी राष्ट्रपति बन सकते हैं और रामनाथ कोविंद भी बन सकते हैं. मुझे लगता है कि राहुल गांधी का बयान सत्ता से बाहर रहने की बौखलाहट की वजह से है.

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को मिला ये कैदी नंबर, जेल में ऐसे गुजरी पहली रात

प्रधानमंत्री दुनिया के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री हैं, जो भी बदलाव आया है उनकी वैचारिक सोच की वजह से आया है, राहुल गांधी के बयानों में कोई दम नहीं है. कांग्रेस में तो कांग्रेस के भीतर ही आवाज दवाई जा रही है, कांग्रेस के बिखराव का कारण कांग्रेस के आंतरिक लोकतंत्र की कमी ही सबसे बड़ा कारण है.

देश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations