Skip to content

अखिलेश के मौसा का आरोप : मुलायम सिंह को घर में बंधक बनाकर रखा गया, किसी से बात की इजाजत नहीं

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साढ़ू और औरैया जिले की बिधूना क्षेत्र से विधायक रहे प्रमोद कुमार गुप्ता एलएस ने भाजपा में जाने की घोषणा करते हुए सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

Manipur Elections: जानिए क्यों पंजाब के बाद अब मणिपुर में उठी चुनाव की तारीख बदलने की मांग

मुलायम सिंह यादव को घर में कैद करके रखा गया है

उन्होंने कहा है कि, सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव को उनके घर में कैद करके रखा गया है। गुप्ता ने यह भी कहा कि, पार्टी में अब नेता जी और शिवपाल सिंह यादव का कोई सम्मान नहीं बचा है, इसलिए वह बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं।

मुलायम सिंह और शिवपाल को प्रताड़ित किया जा रहा

पूर्व विधायक और अखिलेश यादव के मौसा ने आरोप लगाया कि, सपा में मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव को प्रताड़ित किया जा रहा है। मुलायम सिंह यादव को विक्रमादित्य मार्ग वाले आवास पर बंधक बना लिया गया है और उन्हें किसी से मिलने भी नहीं दिया जा रहा है। नेता जी के जन्मदिन वाले दिन उन्हें कुछ भी बोलने नहीं दिया गया और माइक छीन लिया गया।

कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड : देश में 24 घंटे में मिले 3 लाख 17 हजार से ज्यादा नए केस

पार्टी में गैर समाजवादियों को तरजीह

उन्होंने आरोप लगाया कि, आज पार्टी में गैर समाजवादियों को तरजीह दी जा रही है और पुराने समाजवादियों की घोर उपेक्षा की जा रही है। ऐसे लोगों को सपा में शामिल किया जा रहा है जो अभी तक सपा और नेता जी को गालियां देते थे।

उन्होंने कहा कि, जिस दल में नेता जी का ही अपमान होने लगा हो उस दल में रहने का अब कोई मतलब नहीं रह गया है, इसलिए अब वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

जनरल बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत भाजपा में हुए शामिल

भाजपा में शामिल हुईं मुलायम की बहू

सपा संरक्षक और वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को भाजपा में शामिल हो गईं। भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी की मौजूदगी में अपर्णा यादव ने भाजपा का दामन थामा। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से भी मुलाकात की।

अपर्णा यादव 2017 के विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं। हालांकि उन्हें भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा था। अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। प्रतीक यादव मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी के पुत्र हैं।

BJP ने उत्तर प्रदेश में अपना दल और निषाद पार्टी के साथ किया गठबंधन का ऐलान

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations