Skip to content

दरभंगा में 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत, दो पत्नियों के बीच विवाद हुआ फिर एक ने पेट्रोल से लगा दी आग

नई दिल्ली। बिहार के दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार के शेखपुरा मोहल्ला में चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है. खुर्शीद आलम की दो पत्नियों के बीच शनिवार को विवाद हुआ जिसके बाद एक ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. इसके बाद एक बुजुर्ग रुफैदा खातून और बीबी परवीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पातल में दम तोड़ दिया.

श्रीलंका में 12 घंटों के लिए हटाया गया कर्फ्यू, पीएम विक्रमसिंघे सरकार बनाने की कोशिशों में जुटे

मृतकों में रुफैदा खातून (65 वर्ष), बीबी परवीन (35 वर्ष), पति खुर्शीद आलम (40 वर्ष) और दूसरी पत्नी रोशनी खातून (32 वर्ष) शामिल हैं. पहली पत्नी बीबी परवीन और दूसरी पत्नी रोशनी खातून के बीच अक्सर लड़ाई होती थी. शनिवार को भी दोनों के बीच बहस हुई जिसके बाद बीबी परवीन ने पेट्रोल छिड़कर पूरे घर में आग लगा दी.

मामूली बात को लेकर शुरू हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार, पूरी घटना शनिवार सुबह के पांच बजे के आसपास की है. दोनों सौतन के बीच मामूली बात को लेकर विवाद शुरू हुआ और बात इतनी बढ़ गई कि पहली पत्नी ने घर में आग लगाने के साथ खुद के शरीर में आग लगाई. दूसरों को जलाने का प्रयास किया. दो लोगों ने मौके पर दम तोड़ा जबकि डीएमसीएच में दो लोगों को भर्ती कराया गया. ये लोग गंभीर रूप से झुलसे हुए थे. बाद में इनकी भी मौत हो गई.

अमरोहा : स्वतंत्र देव सिंह ने पानी की टंकी, पाइप लाईन और मध्य गंगा नहर परियोजना की शाखा का किया निरीक्षण

पहली पत्नी नहीं चाहती थी कि पति रखे दूसरी से संबंध

घटना के संबंध बताया जाता है कि खुर्शीद की पहली पत्नी बीबी परवीन नहीं चाहती थी कि उसका पति दूसरी पत्नी रोशनी खातून के साथ रहे. या फिर किसी तरह का संबंध रखे. ऐसे में शनिवार की सुबह विवाद बढ़ा जिसके बाद पहली पत्नी ने इस तरह का कदम उठाया. मृतक के चाचा ने कहा कि जहां घटना हुई उससे वो एक किलोमीटर दूर रहते हैं. जानकारी मिलने के बाद वे आए हैं.

देश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations