Skip to content

पश्चिम बंगाल : तन्मय घोष की टीएमसी में घर वापसी, BJP पर लगाए आरोप

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly elections) से कुछ दिन पहले मार्च में टीएमसी (TMC) छोड़कर बीजेपी (BJP) में शामिल हुए बिष्णुपुर से बीजेपी विधायक तन्मय घोष (BJP MLA Tanmay Ghosh)आज फिर टीएमसी में शामिल हो गए.

UP में सर्वाधिक टीकाकरण, 62 जिलों में शून्य केस, 24 घंटे में मिले 21 नए मरीज

तन्मय घोष का बीजेपी पर आरोप

टीएमसी का दामन थामते ही विधायक तन्मय घोष ने बीजेपी पर कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि, बीजेपी प्रतिशोध की राजनीति करती है. वे केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करके बंगाल के लोगों के अधिकार को छीनने का प्रयास कर रहे हैं.

जन कल्याण के लिए ममता बनर्जी का समर्थन करें

घोष ने आगे कहा कि, मैं सभी राजनेताओं से आग्रह करता हूं कि, जन कल्याण के लिए सीएम ममता बनर्जी का समर्थन करें.

UP: मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सपा में शामिल, अम्बिका चौधरी की भी घर वापसी

विधायक तन्मय घोष तृणमूल परिवार में शामिल

वहीं तन्मय घोष के वापस टीएमसी में शामिल होने पर तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि, ममता बनर्जी के विकास कार्य से प्रेरित होकर बिष्णुपुर से विधायक तन्मय घोष तृणमूल परिवार में शामिल हो गए. हम उनका हार्दिक स्वागत करते हैं.

तृणमूल कांग्रेस ने घोष का किया स्वागत

तन्मय घोष का पार्टी में स्वागत करते हुए राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु ने कहा कि, बीजेपी चुनाव के बाद टीएमसी से बदला लेने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि, हम बीजेपी से राजनीतिक रूप से लड़ेंगे.

UP Cabinet Expansion: केंद्र की तरह योगी मंत्रिमंडल में भी जातीय-क्षेत्रीय संतुलन साधेगी सरकार, शामिल हो सकते ये सात चेहरे

बीजेपी के कई नेता टीएमसी के संपर्क में हैं

वह पश्चिम बंगाल के लोगों को कमतर दिखाने की कोशिश कर रही है. बसु ने कहा कि, बीजेपी के कई नेता टीएमसी के संपर्क में हैं. बसु ने दावा किया कि, त्रिपुरा के बीजेपी विधायक भी टीएमसी के संपर्क में हैं.

जब ममता बनर्जी त्रिपुरा में कदम रखेंगी, तो सुनामी आएगी

उन्होंने कहा कि, जब ममता बनर्जी त्रिपुरा में कदम रखेंगी, तो सुनामी आएगी. उस राज्य के भाजपा नेता इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं. बसु ने आरोप लगाया कि, बीजेपी के नेतृत्व में त्रिपुरा खौफ की घाटी में तब्दील हो गया है.

UP: माध्यमिक शिक्षा विभाग में 3 अफसरों का ट्रांसफर, इन जिलों में मिली तैनाती?

मुकुल रॉय समेत कई ने थामा टीएमसी का दामन

बता दें कि, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी की प्रचंड जीत के बाद मुकुल रॉय और अन्य कई नेता बीजेपी छोड़कर टीएमसी में शामिल हुए हैं.

वहीं अब तन्मय घोष की भी टीएमसी में घर वापसी हो गई है. इससे पहले, तन्मय घोष टीएमसी की युवा इकाई के बांकुड़ा जिले के बिष्णुपुर शहर के अध्यक्ष और स्थानीय नगर निकाय के पार्षद भी थे.

UP: सीएम योगी का बड़ा फैसला, कल्याण सिंह के नाम पर होगा लखनऊ कैंसर संस्थान और बुलंदशहर मेडिकल कॉलेज

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations