Skip to content

उत्तराखंड कांग्रेस का विवाद होगा खत्म, राहुल गांधी से मिलेंगे हरीश रावत

देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस के विवाद को खत्म करने के लिए कांग्रेस आलाकमान सक्रिय हो गया है. सूत्रों के मुताबिक, नाराज हरीश रावत से कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने संपर्क किया और नाराजगी दूर करने का भरोसा दिया गया है. केरल से लौट कर राहुल गांधी शुक्रवार को उत्तराखंड के नेताओं से मिल सकते हैं, जिसमें हरीश रावत के भी मौजूद रहने की संभावना है.

हरीश रावत कर सकते हैं बड़ा ऐलान

मुख्यमंत्री चेहरा बनाए जाने, टिकट बंटवारे में पर्याप्त भागीदारी को लेकर हरीश रावत पार्टी पर दबाव बना रहे हैं. प्रभारी देवेंद्र यादव के तौर-तरीकों से भी उन्हें शिकायत है. बात नहीं बनी तो 5 जनवरी को हरीश रावत देहरादून में कोई बड़ा एलान कर सकते हैं.

देश की 60 फीसदी आबादी फुली वैक्सीनेटेड, जाानिए इन राज्यों में टीकाकरण की स्थिति

बता दें कि, हरीश रावत समर्थकों को देहरादून में इकट्ठा होने को कहा गया है. रावत कैंप का दावा है कि, उपेक्षा से नाराज हरीश रावत 5 जनवरी को राजनीति से संन्यास लेने का एलान कर सकते हैं.

शुक्रवार को दिल्ली जाएंगे ये नेता

हरीश रावत के साथ प्रीतम सिंह, राज्य के कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पार्टी नेता यशपाल आर्य भी शुक्रवार को दिल्ली पहुंचेंगे. हरीश रावत के तेवर बुधवार को बगावती नजर आए और उन्होंने ट्वीट कर अपनी ही पार्टी की कार्यशैली पर सवाल उठा दिए. उन्होंने सियासी हलकों में यह कहकर हड़कंप मचा दिया कि पार्टी संगठन उनके साथ कथित तौर पर सहयोग नहीं कर रहा है और उनका मन सब कुछ छोड़ने को कर रहा है.

मिशन 2022 को लेकर BSP की बड़ी बैठक, मायावती बोलीं- विपक्षी पार्टियां चुनाव को हिन्दू-मुस्लिम रंग देने में लगीं

हरीश रावत ने जताई थी नाराजगी

अगले साल उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं. बुधवार को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने ट्वीट किया था, ‘ है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है.

उत्तराखंड
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations