Skip to content

UP: अधिवक्ता सभा का संविधान बचाओ संकल्प यात्रा का कार्यक्रम,सरकार के रवैये को लेकर हुई चर्चा

गौतमबुद्ध नगर। समाजवादी पार्टी कार्यालय गौतम नगर पर प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार ने अधिवक्ता सभा का संविधान बचाओ संकल्प यात्रा का कार्यक्रम रखा गया

पीएम मोदी का 71वां जन्मदिन, साधना प्लस के चैनल हेड बृजमोहन सिंह ने दी शुभकामनाएं

जिसमें जिलाध्यक्ष कैलाश यादव अधिवक्ता सभा व उनकी कार्यकारणी उपस्थित रही और संविधान के प्रति वर्तमान सरकार के रवैये को लेकर चर्चा की गई।

इस कार्यक्रम में अधिवक्ता समाज में संविधान बचाने के लिए जन जन तक समाजवादी विचारधारा को पहुंचाने का आव्हान किया गया। और कहा कि हम सभी को अभी से 2022 की तैयारी में जुट जाना चाहिए। 

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार अधिवक्ता और उनके साथी जो संकल्प यात्रा लखनऊ से लेकर चल रहे हैं तथा जिलाध्यक्ष कैलाश यादव अधिवक्ता सभा की राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री राजकुमार भाटी जी मौजूद रहे।

जिलाध्यक्ष श्री इन्द्र प्रधान जी एडवोकेट श्याम सिंह भाटी जी राज्यों के लिए अजय चौधरी एडवोकेट मुकेश सिसोदिया एडवोकेट GL यादव रजनीश यादव कार्यकारिणी पदाधिकारी संजय ख़ान सुशील यादव भी मौजूद रहे।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर वैक्सीनेशन का बना नया रिकॉर्ड, अब तक इतने लोगों को लगा टीका

महासचिव पुष्पेंद्र यादव कोषाध्यक्ष रवींद्र भड़ाना .रविंदर कुमार त्यागी.सचिव श्री महेन्द्र श्री धर्मेन्द्र वे अन्य पदाधिकारी गण सभी सम्मानित अधिवक्ताओं के साथ उपस्थित रहे।

समाजवादी अधिवक्ता सभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार ने कहा कि हमारी यात्रा 17 जिलों में जाकर संविधान बचाओ संकल्प को लेकर जन जन को जाग्रित कर रही है।

अखिलेश यादव का सरकार पर वार, कहा- योगी सरकार का हो जाएगा सफाया

उन्होंने कहा कि आज वर्तमान भाजपा सरकार देश के संविधान से खिलवाड़ कर रही है वो हम सभी के समस्त अधिकार छीन कर हम सभी को गुलामी की जिन्दगी जीने पर मजबूर करना चाहती है हम सभी को लोकतंत्र की रक्षा के लिए 2022 में मा0 राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करना होगा

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations