Skip to content

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला : कहा- बीजेपी को लोहे के चने चबाने पड़ जाएंगे

प्रयागराज। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मंगलवार को प्रयागराज में बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला बोला. पांचवे चरण के चुनाव का प्रचार कर रहे अखिलेश ने कहा, झूठ बोलने वाले बीजेपी के लोग आज फिर आपके बीच वोट मांगने आए हैं. लेकिन जनता का सपा के प्रति समर्थन बता रहा है कि बीजेपी को लोहे के चने चबाने पड़ जाएंगे.

बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या का मामला : अब तक 5 गिरफ्तार, BJP विधायक ने की NIA जांच की मांग, कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार

योगी आदित्यनाथ पर बोला हमला

अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, हमारे बाबा की भाषा सुनी आपने. ये कुंभ की धरती है. यहां दुनिया भर के साधु-संत आते हैं और हमारे बाबा कह रहे हैं कि हम गर्मी निकाल देंगे.

बच्चों की शिक्षा व्यवस्था को बीजेपी ने बर्बाद कर दिया

सपा सुप्रीमो ने कहा, बच्चों की शिक्षा व्यवस्था को बीजेपी ने बर्बाद कर दिया है. सरकारी विभागों में 11 लाख पद रिक्त हैं. सपा सरकार बनने पर सभी रिक्त पदों को भरने का काम करेंगे. 69000 शिक्षक भर्ती में जो घोटाला हुआ है. उसमें न्याय देने का काम किया जाएगा.

होली पर लगेगा महंगाई का झटका : रूस-यूक्रेन तनातनी के चलते कच्चा तेल 100 डॉलर प्रति बैरल छूने के कगार पर

100 नंबर जो 112 हो गई है, उसका बीजेपी ने कबाड़ा कर दिया

अखिलेश यादव ने कहा, महिला शिक्षकों को उनके गृह जनपद में ही पोस्टिंग देंगे. महिलाओं को सरकारी नौकरी में 33 फीसदी आरक्षण देने का काम करेंगे. 100 नंबर जो 112 हो गई है, उसका बीजेपी ने कबाड़ा कर दिया है.

सपा सरकार बनने पर 100 नंबर की गाड़ियों को दोगुना करेंगे. ट्राइबल लोगों को सामाजिक और आर्थिक लाभ देंगे और उनको समाजवादी पेंशन से जोड़ेंगे.

उद्योगपति 28 बैंकों का हजारों करोड़ लेकर भाग गया

सपा अध्यक्ष ने कहा, अभी एक और उद्योगपति 28 बैंकों का हजारों करोड़ लेकर भाग गया. गरीब अगर पैसा ना दे पाए तो बैंक उसे परेशान करते हैं. लेकिन लगातार लोग पैसा लेकर भाग रहे हैं, जो पहले भागे थे वो भी कहां के थे. जो अभी भागा वो भी कहां का है.

सीएम योगी बोले- उत्तर प्रदेश सरकार ने बनाया अपना एक नया ब्रांड, सपा पर कसा तंज

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations