Skip to content

UP Election : बस्ती में बोले अखिलेश यादव – छठे चरण में जनता बीजेपी को छांट देगी

बस्ती। उत्तर प्रदेश में तीन मार्च को छठे चरण का मतदान होना है. इसके लिए तमाम पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. सोमवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बस्ती ज़िले में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया.

Russia Ukraine War: यूक्रेन का बड़ा दावा- दुश्मनों के 29 लड़ाकू विमान और 191 टैंक को किया बर्बाद

छठे चरण के चुनाव में बस्ती की जनता बीजेपी को छांट देगी

इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने कहा कि, छठे चरण के चुनाव में बस्ती की जनता बीजेपी को छांट देगी. अखिलेश यादव ने कहा, हर चरण में जनता मुकाबला कर रही है.

जनता भारतीय जनता पार्टी की भांप निकाल देगी

उन्होंने कहा कि, जनता तय कर रही है कि किस चरण में हम और कितना आगे जाएं. ये छठवां चरण हैं. मुझे तो ये लग रहा है कि, छठवें चरण में यहां कि, जनता भारतीय जनता पार्टी को छांट देगी. और जो गर्मी निकाल रहे थे…यहां कि जनता भारतीय जनता पार्टी की भांप निकाल देगी.

UP Election : अंबेडकरनगर में अखिलेश यादव ने सरकार पर बोला हमला, जनता से किए ये बड़े वादे

बस्ती में इस बार किसी दल का कोई खाता नहीं खुलेंगे

अखिलेश यादव ने रैली में कहा, ये जोश और उत्साह ऐसा है कि विरोधी लोग देख रहे होंगे तो आज ही उनके होश उड़ गए होंगे. और जो लोग गर्मी निकालने की बात कह रहे थे, आज आप लोगों को देखकर के उनकी गर्मी निकल गई होगी. इस दौरान अखिलेश यादाव ने दावा किया कि, बस्ती में इस बार किसी दल का कोई खाता नहीं खुलेगे.

बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए

उन्होंने कहा कि पहले चरण से चुनाव देखकर के बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए हैं. अखिलेश ने कहा, बीजेपी के नेताओं ने अपनी गाड़ियों से झंडे उतार दिए हैं. घरों पर भी झंडे दिखाई नहीं दे रहे हैं…देख लेना जब वोट डाला जाएगा. जब आप बूथ पर वोट डालने जाओगे आपके बूथ तो भरे दिखाई देंगे, लेकिन बीजेपी के छठे चरण में बूथ पर भूत नाचते नज़र आएंगे.

कवि सम्मेलन का समापन : राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कोरोनाकाल में विशेष कार्य करने वालों को किया पुरस्कृत

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations