Skip to content

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने थामा ‘कमल’, सपा पर बोला हमला

नई दिल्ली। यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को भाजपा में शामिल हो गईं। उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली।

सराहनीय कार्य : तीन साल की मासूम से दुष्कर्म के मामले में आरोपी दिनेश पासवान को सुनाई गई फांसी की सजा

नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में हुईं शामिल

इस मौके पर अपर्णा ने कहा कि, वह मुख्यमंत्री योगी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से बेहद प्रभावित रही हैं। आगे पार्टी जो भी जिम्मेदारी तय करेगी वह उसे निभाएंगी।

सपा शासन में गुंडागर्दी को तवज्जो – अपर्णा

अपर्णा सिंह ने गुंडागर्दी का जिक्र करते हुए सपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, सपा के शासन में गुंडागर्दी को इतना तवज्जो दिया जाता है कि बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं थी. शाम होते ही घरों के दरवाजे बंद हो जाते थे. मेरे लिए राष्ट्र सबसे जरूरी है, इसीलिए मैं हमेशा से प्रधानमंत्री जी से प्रभावित रही हूं.

मायावती को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लेते हुए इन पार्टियों ने बसपा को दिया अपना समर्थन

प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में अखिलेश जी असफल रहें

इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, “प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में अखिलेश जी असफल रहें हैं, साथ ही वह परिवार में भी असफल रहे हैं. इसी वजह से वह विधानसभा चुनाव लड़ने से भी बच रहे हैं.” केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, मुलायम सिंह की पुत्रवधू होने के बावजूद भी अपर्णा यादव ने अपने विचार रखे हैं। काफी दिनों की चर्चा के बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया।

अखिलेश यादव अपना परिवार नहीं संभाल पाए

इस मौके पर केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर तंज भी कसा और कहा कि, अखिलेश यादव अपना परिवार नहीं संभाल पाए हैं। उन्होंने कहा कि, हम अपर्णा का अपने भाजपा परिवार में स्वागत करते हैं। वह समय-समय पर भाजपा सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं का समर्थन करती रही हैं।

सांसद बृजलाल बोले- समाजवादी पार्टी ने अपराधियों को दिए टिकट

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर निशाना साधा

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव चुनाव में हार से इतने भयभीत हैं कि वह लड़ने के लिए विधानसभा सीट तक नहीं तय कर पा रहे हैं। वो कहते हैं कि विकास किया है। अगर विकास किया है तो उसी सीट से चुनाव लड़ें।

स्वतंत्र देव सिंह ने अपर्णा यादव का किया स्वागत

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि, मैं अपर्णा यादव जी का हृदय से स्वागत करता हूं। पश्चिम यूपी में चुनाव होने वाला है और SP के शासन में गुंडागर्दी को इतना महत्व दिया जाता है कि, पश्चिम उ.प्र. में कोई बेटी सुरक्षित नहीं थी। अपर्णा को शुरू से लगता था कि योगी जी के शासन में एक अच्छा सुशासन है।

सपा नेता अभिषेक मिश्रा पर FIR दर्ज, कोरोना नियमों के उल्लंघन पर हुई कार्रवाई

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations