Skip to content

यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा : 5 की मौत, CM योगी ने जताया दुख

नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक तेज रफ्तार बोलेरो ने डंपर वाहन में पीछे से टक्कर मार दी. आगरा से नोएडा आते समय यह हादसा हुआ है.

चंपावत उपचुनाव : भाजपा ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सीएम धामी के लिए वोट मांगेंगे मुख्यमंत्री योगी

हादसे में पांच की मौत

हादसे में बोलेरो सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिनमें चार महिलाएं शामिल हैं, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सभी मृतक महिलाएं महाराष्ट्र की रहने वाली हैं.

जेवर इलाके में हुआ सड़क हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, यह भीषण सड़क हादसा जेवर इलाके में सुबह 5 बजे के करीब हुआ है. हादसे में बुलेरो कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला. हादसे में मरने वाले सभी लोग महाराष्ट्र के रहने वाले थे.

महबूबा मुफ्ती बोलीं- श्रीलंका की घटनाओं से भारत को सबक लेना चाहिए

महाराष्ट्र के रहने वाले हैं सभी मृतक

मृतकों की पहचान स्वर्णा चंद्र कांत बुराड़े (59 वर्ष), मालन विश्वनाथ कुंभार (68 वर्ष), रंजना भरत पंवार (60 वर्ष), नुवंजन मुजावर (53 वर्ष) और चंद्रकांत नारायण बुराड़े (68 वर्ष), के रूप में की गई है.

फिलहाल, दो घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. प्रथम दृष्ट्या ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण हादसा होना बताया जा रहा है.

सीएम योगी ने जताया दुख

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई दो वाहनों की टक्कर में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

Lucknow : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दर्शन में आए लोगों की समस्याओं को सुना

स्वतंत्र देव सिंह ने वृंदावन धाम में श्री बांके बिहारी मंदिर में ठाकुरजी के किए दर्शन, सुख-समृद्धि की प्रार्थना

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations