Skip to content

पेपर लीक मामले में विपक्ष हुआ हमलावर, कहा-पेपर माफिया पर कागज का ही बुलडोजर चलवा दे सरकार?

उत्तर प्रदेश में बुधवार को अपराह्न 2 बजे से होने वाली अंग्रेजी विषय की परीक्षा से पहले पेपर लीक हो गया। इसके बाद विपक्ष सरकार पर सवाल उठाने लगी है। समाजवादी पार्टी ने मुख्यमंत्री से जवाब मांगा है। वहीं, माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने कहा है कि दोषियों को किसी भी स्थिति में बख्शा नहीं जाएगा।

कागज का ही बुलडोजर चलवा दे सरकार: अखिलेश

यूपी में पेपर लीक की आशंका की वजह से अंग्रेजी का पेपर रद्द होने पर अखिलेश यादव  ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, ‘उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार की दूसरी पारी में भी पेपर लीक करवाने का व्यवसाय बदस्तूर जारी है. युवा कह रहे हैं कि रोजगार देने में नाकाम भाजपा सरकार जानबूझकर किसी परीक्षा को पूर्ण नहीं होने देना चाहती है. भाजपा सरकार अपने इन पेपर माफियाओं पर दिखाने के लिए सही, कागज का ही बुलडोजर चलवा दे.’

कांग्रेस ने भी बोला जोरदार हमला

पेपर लीक मामले में कांग्रेस की ओर से भी प्रतिक्रिया सामने आई है। कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने योगी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इंटर अंग्रेजी विषय का पेपर लीक होना सरकार की अक्षमता का परिचायक है। केवल चुनाव जीतने से सरकार नहीं चला करती हैं। उसके लिए मजबूत इच्छाशक्ति का होना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि भाजपा के अक्षम नेतृत्व के कारण युवाओं का भविष्य खतरे में है।

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations