Skip to content

ताजनगरी आगरा के आईजी रेंज नवीन अरोरा बने फरियादियों के हीरो

आगरा। ताजनगरी आगरा के आईजी रेंज फरियादियों के हीरो बनते जा रहे हैं। अधिकांश फरियादी अब उनकी ही चौखट पर दिखाई दे रहे हैं।

आईजी रेंज नवीन अरोरा बने हीरो

सभी को पता है कि, आईजी कार्रवाई और न्याय दिलाने के मामले में सबसे तेज तर्रार अधिकारी हैं। आईजी का नाम लोगों के बीच में इतना मशहूर हो गया है कि, रोजाना उनकी ऑफिस के बाहर अब फरियादियों का जमावड़ा लगने लगा है।

UP: महंत नरेंद्र गिरि की मौत के बाद का वीडियो, खड़े हुए कई तरह के सवाल ?

बता दें कि, आईजी रेंज नवीन अरोरा को कोई भी पुलिसकर्मी गुमराह कर टोपी नहीं पहना सकता है। नियमों के तो विशेष तौर पर जानकार हैं।

फरियादियों की समस्याओं को करते हैं दूर

पीड़ितों के लिए वह जमीन आसमान एक कर देते हैं। पिछले कई दिनों से आईजी के यहां फरियादियों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

पंजाब : चीफ सेक्रेटरी विनी महाजन को हटाया, IAS अनिरुध तिवारी को दिया गया पद

इसके पीछे कारण यह है कि, सभी को पता चल गया है कि वह, एक-एक फरियादी की सुनवाई करते हैं। अगर मामले में पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई बनती है, तो कार्रवाई में भी उनकी कलम तेज गति से चलती है।

आईजी रेंज के पास भारी संख्या में पहुंचते है फरियादी

आईजी के एक्टिव होने का मैसेज चारों जिलों के फरियादियों के बीच चला गया है। इस वजह से उनके यहां हर कोई यही उम्मीद लेकर आ रहा है कि, उनके यहां से वह निराश होकर नहीं जाएगा। आगरा की बात करें तो यहां के भी भारी संख्या में फरियादी उनके पास पहुंच रहे हैं।

यूपी में नियंत्रण में कोरोना : महज 6 जिलों में मिले 11 नए मरीज, 69 जिलों में शून्य केस

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations