Skip to content

सपा ने जारी की 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट : शिवपाल सिंह यादव को बनाया गया स्टार प्रचारक

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने शिवपाल सिंह यादव को अपना स्टार प्रचारक बनाया है. शिवपाल सिंह यादव अब उत्तर प्रदेश में बाकी बचे चरणों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. निर्वाचन आयोग से पास हुई लिस्ट में शिवपाल यादव का नाम स्टार प्रचारकों में भेजा गया है.

Kumar Vishwas को मिली सुरक्षा : खालिस्तानी समर्थकों की धमकी के बाद केंद्र ने दी Y कैटिगरी की सिक्योरिटी

30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी

समाजवादी पार्टी ने 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है. लिस्ट में मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव ,किरन मय नंदा, प्रो रामगोपाल यादव और डिंपल यादव का नाम भी शामिल है. बाकी बचे चरणों में डिंपल यादव भी सपा के लिए प्रचार करेंगी. स्वामी प्रसाद मौर्या भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल है.

इस बार अखिलेश के साथ हैं शिवपाल यादव

उत्तर प्रदेश में शिवपाल सिंह यादव अपने भतीजे अखिलेश यादव के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. पिछले चुनाव में शिवपाल ने सपा से अलग होकर अपनी नई पार्टी बना ली थी. यूपी में बीजेपी को हराने का दावा करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि, हमारा पूरा परिवार एकजुट हो गया है, नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने मुझे अपने बगल में बैठा लिया है.

‘किसान ड्रोन’का उद्घाटन : पीएम मोगी बोले- ड्रोन क्षेत्र में भारत की बढ़ती क्षमता दुनिया को एक नया नेतृत्व देगी

अखिलेश यादव के नेतृत्व में बना गठबंधन 300 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करने जा रहा है और प्रचंड बहुमत के साथ अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं.

जसवंतनगर से चुनाव लड़ रहे शिवपाल सिंह यादव

इटावा के जसवंतनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि इस बार उनका मुख्य मुकाबला बगल की सीट करहल से विधानसभा चुनाव लड़ रहे अपने ही भतीजे अखिलेश यादव के साथ है.

शिवपाल सिंह यादव ने मुस्कुराते हुए दावा किया कि, समाजवादी पार्टी जसवंतनगर (जहां से वो खुद चुनाव लड़ रहे है) और करहल ( जहां से अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे है) दोनों ही विधानसभा सीटें एक लाख से ज्यादा के अंतर से जीतने जा रही है.

Indore: पीएम मोदी ने एशिया के सबसे बड़े Bio CNG Plant का किया उद्घाटन, जानें क्या कहा ?

दोनों में यह मुकाबला चल रहा है कि, कौन ज्यादा मतों से चुनाव जीतता है. हालांकि इसके साथ ही शिवपाल सिंह यादव ने यह दावा भी किया कि उन्होंने इस बार करहल के मतदाताओं से यह अपील की है कि वो अखिलेश को ज्यादा मतों से विजयी बनाए.

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations