Skip to content

सपा प्रतिनिधिमंडल ने मृतक आलोक पाल के परिजनों से की मुलाकात, की ये मांग

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल ने अमेठी जनपद के ग्राम राजापुर कोहरा के बूथ एजेन्ट आलोक पाल की हत्या की जांच की और शोकाकुल परिवार से भेंट कर सांत्वना दी।

देश में शीर्ष स्थान पर यूपी : अभियोजन विभाग की प्रभावी पैरवी से महिला अपराधों में लिप्त अपराधियों को सजा दिलाने में मिली सफलता

स्मरणीय है अमेठी के थाना संग्रामपुर के ग्राम राजापुर कोहरा के बूथ एजेन्ट आलोक पाल को 2 मार्च 2022 को बुरी तरह पीटा गया था। 3 मार्च 2022 को उनकी मौत हो गई थी।

ये लोग रहे मौजूद

समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल में प्रदेश अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ डॉ0 राजपाल कश्यप, प्रदेश महासचिव समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश श्री श्याम लाल पाल, पूर्व जिलाध्यक्ष श्री रघुवीर यादव, प्रत्याशी विधानसभा क्षेत्र अमेठी श्रीमती महाराजी देवी और जिलाध्यक्ष श्री राम उदित यादव शामिल थे।

मतगणना से पहले कांग्रेस की महिला प्रत्याशियों, MP और MLA संग प्रियंका गांधी का पैदल मार्च

आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी

डॉ0 राज पाल कश्यप ने बताया कि, मृतक समाजवादी पार्टी के पक्ष में प्रचार कर रहा था। उसके विरोधियों के हमले से 2 मार्च को उसके गम्भीर चोटे लगीं, 3 मार्च 2022 को उसकी मौत हो गई। उसका भाई भी घायल है। स्थानीय प्रशासन की भूमिका मूकदर्शक की रही। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

एक करोड़ मुआवजे की मांग

शोकाकुल परिवार ने सबको सुरक्षा मुहैया कराने, एक व्यक्ति की नौकरी, परिवार के तीन सदस्यों को शस्त्र लाइसेंस, आरोपितों की गिरफ्तारी और एक करोड़ मुआवजे की मांग की है। प्रतिनिधिमण्डल ने शोक संतप्त परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

Elections 2022: मतगणना में EVM और VVPAT के मिलान की प्रक्रिया में बदलाव की मांग, कल सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations