Skip to content

उन्नाव में भाजपा पर बरसे सपा प्रमुख अखिलेश यादव, कहा- ये बाबा झूठ बोलते हैं

उन्‍नाव। सपा प्रमुख अखिलेश यादव की विजय यात्रा मंगलवार को उन्नाव पहुंची। जहां अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, ये बाबा सीएम योगी झूठ बोलते हैं।

UP Chunav 2022: चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी प्रसपा को नया चुनाव चिन्ह ‘स्टूल’ अलॉट किया

कानपुर मेट्रो समाजवादी पार्टी की देन

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और उत्‍तर प्रदेश पूर्व मुख्‍यमंत्री अख‍िलेश यादव ने कहा क‍ि, कानपुर मेट्रो समाजवादी पार्टी की दी हुई है। उन्‍होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा क‍ि, जिनका परिवार नहीं है, वे परिवार का दुख दर्द नहीं समझ सकते। गौरतलब है क‍ि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कानपुर में मेट्रो का लोकार्पण कर रहे हैं।

…हमारे बाबा मुख्यमंत्री झूठ बोलते हैं

अखि‍लेश यादव ने मोदी और योगी पर निशाना साधते हुए कहा क‍ि परिवार वाले ही परिवार वालों का दुख समझ सकते हैं। अभी भी लैपटॉप नहीं दे पाए हैं। उन्नाव की जनता को नहीं मिला है। मैं तो कहना चाहूंगा कि, हमारे बाबा मुख्यमंत्री जो झूठ बोलते हैं।

कोरोना की चपेट में आए BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली, कोलकाता के अस्पताल में भर्ती

‘जिन्‍होंने कानपुर में मेट्रो की शुरुआत की, वे आज मंच पर नहीं हैं’

अखि‍लेश ने आगे बोलते हुए कहा क‍ि, जिस समय कानपुर मेट्रो का शिलान्यास हुआ था उस समय वहां के सांसद मुरली मनोहर जोशी जी थे। जो आज देश के उप-राष्ट्रपति हैं, उस समय वे उस विभाग के मंत्री थे। समाज वादी सरकार थी। तीनों लोगों को नहीं बुलाया गया है। तीनों लोगों ने कानपुर की जनता के लिए उस मेट्रो की शुरुआत की थी, वे आज मंच पर नहीं हैं।

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations