Skip to content

संसद में मुलायम सिंह यादव को सहारा देती दिखीं स्मृति ईरानी, पैर छूकर आशीर्वाद लिया

नई दिल्ली। संसद का बजट सत्र आज से शुरू हो गया है। इस दौरान संसद परिसर में कई नेताओं की चहल पहल देखी गईं। इन सबमें एक तस्वीर सबके सामने जो आई है वह है केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और समाजवादी पार्टी के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव की जो कि सुर्खियां बटोर रही है।

मायावती ने कानपुर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर जताया दुख, कहा- पीड़ित परिवारों की सहायता करे सरकार

स्मृति ईरानी ने मुलायम सिंह के छुए पैर

दरअसल, संसद के प्रवेश द्वार से बाहर निकलते समय स्मृति ईरानी और मुलायम सिंह यादव आगे-पीछे ही निकल रहे थे इसी दौरान स्मृति की नजर मुलायम सिंह यादव पर पड़ी। मुलायम को देखते ही स्मृति ने पैर छूकर आशीर्वाद लिया लेकिन उस समय मुलायम सिंह यादव को सीढ़ी पर उतरने में दिक्कत हो रही थी और यह देखते ही स्मृति ईरानी ने उन्हें सहारा देने की कोशिश की। हालांकि बाद में सुरक्षाकर्मी भी वहां पहुंच गए और मुलायम सिंह को पकड़ लिया।

स्मृति इरानी और राहुल की नजरें मिलीं पर बात न हुई

इसके अलावा स्मृति इरानी की एक और तस्वीर सामने आई। इसमें वह राहुल गांधी की तरफ एक बार देखीं लेकिन दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई। लोकसभा की सीढ़ियों पर दोनों नेता अलग-अलग छोर पर खड़े दिखते हैं। एक तरफ राहुल गांधी कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल के पास खड़े दिखते हैं तो वहीं स्मृति इरानी केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के साथ बात करती दिख रही हैं।

Budget Session: ‘दुनिया ने माना भारत की वैक्सीन का लोहा’, जानें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण की बड़ी बातें

देश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations