Skip to content

उत्तर प्रदेश चुनाव में पूरी ताकत झोंकेगा संघ

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में खासकर उत्तर प्रदेश में अपनी पूरी ताकत झोंकेगा। हैदराबाद में हो रही न दिवसीय समन्वय बैठक के दूसरे दिन राजनीतिक सत्र के दौरान राज्यों के विधानसभा चुनाव पर गंभीर मंथन हुआ।

गोंडा में अखिलेश यादव पंडित सिंह की प्रतिमा का करेंगे अनावरण, परिजनों से भी मिलेंगे

इस दौरान संघ के कई अनुषांगिक संगठनों से फीडबैक लिए गए। बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महासचिव बीएल संतोष भी मौजूद थे।

बैठक में चुनाव पर हुई चर्चा

संघ सूत्रों के मुताबिक, बैठक में मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव पर चर्चा हुई। इस राज्य के चुनाव नतीजे को भविष्य के लिए बेहद महत्वपूर्ण मानते हुए पूरी ताकत झोंकने का फैसला किया गया है। संघ ने इससे पहले 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में करीब-करीब सारे अनुषांगिक संगठनों को चुनावी मोर्चे पर लगाया था।

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला : भाजपा ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया

अनुषांगिक संगठनों को चुनाव में जुटने का निर्देश

संघ के एक वरिष्ठ पदाधिकारी के मुताबिक, बैठक में एक बार फिर से सभी अनुषांगिक संगठनों को अपने अपने स्तर पर चुनाव में जुटने का निर्देश दिया गया है। चूंकि दो साल बाद संघ की स्थापना का शताब्दी वर्ष है। ऐसे में संघ भारतीय राजनीति में भाजपा के वर्तमान प्रभाव को पूरी मजबूती के साथ कायम रखना चाहता है।

उक्त अधिकारी के मुताबिक इस महीने के तीसरे हफ्ते से संघ के विभिन्न अनुषांगिक संगठन खासतौर से उत्तर प्रदेश के चुनावी मोर्चे पर डट जाएंगे।

सीएम योगी की CDS को श्रद्धांजलि, शहीद जनरल बिपिन रावत के नाम से जाना जाएगा मैनपुरी का सैनिक स्कूल

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations