Skip to content

साधना टीवी चैनल बना विश्व का नंबर-1 भक्ति चैनल, TRP की रेस में सबको पीछे छोड़ा

लखनऊ। धार्मिक और सामाजिक टीवी चैनल ‘साधना’ आज दुनिया का सबसे बड़ा भक्ति चैनल बन गया है। HSM (Hindi speaking market) की लड़ाई में लगातार 9वें महीने में भी आस्था, दिव्या, संस्कार और श्रद्धा चैनल को पीछे छोड़कर तेजी से आगे बढ़ रहा है।

सीएम पुष्कर धामी ने किया ISBT देहरादून का औचक निरीक्षण, बसों पर चढ़कर यात्रियों से की बात

साधना चैनल को विश्व स्तर पर कामयाबी मिलने पर चैनल के हैड बृजमोहन सिंह, साधना टीवी के डायरेक्टर मुकेश गुप्ता और गौरव गुप्ता ने अपनी सभी टीम को बधाई दी है।

लगातार तेजी से आगे बढ़ रहा साधना चैनल

साधना टीवी अब सबसे ज्यादा देखा जाने वाला भक्ति चैनल बन गया है। BARC के 37वें हफ्ते की रेटिंग्स (11-17 सिंतबर, 2021 के बीच) में साधना टीवी सबसे पहले पायदान पर है।साधना टीवी ने आस्था चैनल को पीछे छोड़ दिया है। 

राहत भरी खबर : पूरी दुनिया में कोरोना संक्रमण में आई गिरावट- WHO

BARC की रिपोर्ट में पहले नम्बर पर साधना टीवी

लेटेस्ट वीकली रिपोर्ट जो BARC ने जारी किए हैं। उसमे साधना टीवी पहले नंबर पर है। साधना टीवी को बाजार हिस्सेदारी का 9.11 प्रतिशत हिस्सा प्राप्त हुआ है। वही दूसरे नंबर पर 3.62 प्रतिशत के साथ आस्था चैनल है, इसके बाद 3.51% के साथ दिव्या चैनल, 1.90 प्रतिशत के साथ संस्कार और फिर 2.08 प्रतिशत के साथ श्रद्धा चैनल है।

भारतीय संस्कृति को घर-घर तक पहुंचाया

साधना टीवी चैनल के जरिए भक्त और श्रद्धालु घर बैठे भक्ति रस का आनंद ले रहे है, साधना चैनल का उद्देश्य है कि अध्यात्म और भारतीय संस्कृति को घर-घर तक पहुंचाया जाए। और उसमें काफी हद तक सार्थक भी हुआ है।

ताजनगरी आगरा के आईजी रेंज नवीन अरोरा बने फरियादियों के हीरो

साधना टीवी चैनल की पूरी टीम को बधाई

वहीं इस अपार सफलता के बाद चैनल के हैड बृजमोहन सिंह, साधना टीवी के डायरेक्टर मुकेश गुप्ता और गौरव गुप्ता जी ने सभी दर्शकों का आभार जताया है और साथ ही अपनी पूरी टीम को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि आज विश्व स्तर पर जो भी सफलता मिली है, वो साधना टीम की है, हमें इसी तरह काम करना होगा, ताकि इस चैनल को और भी उचाइयां मिले।

साधना टीवी चैनल इस प्लेटफार्म पर उपलब्ध

साधना चैनल Tata Sky, Dishtv, Airtel TV, Free Dish, Videocon d2h, BigTV, DEN, hathw@y, SiTi, Jio Tv, पर उपलब्ध है। इसके अलावा डिजिटल प्लेटफार्म- Zee5, dailyhunt, voor, Youtube, MX Player, Paytm पर भी आप देख सकते है।

बलिया : करोड़ों का चावल घोटाला, आजमगढ़ RFC की कार्रवाई से राईस मिलरों में हड़कंप

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations