Skip to content

Punjab Crisis: अमरिंदर सिंह को मुखौटे के रूप में इस्तेमाल करना चाहती है BJP- हरीश रावत

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में चल रही सियासी खींचतान के बीच पंजाब में पार्टी के पूर्व प्रभारी हरीश रावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस में हरीश रावत ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर कई सवाल उठाए.

UP : अब जेलों में बंद कैदियों के लिए मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का इस्तेमाल करना होगा अपराध

हरीश रावत ने कहा कि, पार्टी ने अमरिंदर सिंह का कभी अपमान नहीं किया. सीएलपी के बैठक से पहले तीन दिनों तक अमरिंदर मुझसे नहीं मिले. बावजूद इसके पार्टी ने उन्हें हर फैसले के बारे में जानकारी दी.

पार्टी ने अमरिंदर का अपमान नहीं किया- हरीश रावत

हरीश रावत ने कहा कि, अमरिंदर सिंह ने कहा कि मुझे सीएलपी की बैठक के बारे में जानकारी नहीं दी गई, लेकिन मैं सच कहूं तो मैं तीन दिनों तक अमरिंदर सिंह से मिलने की कोशिश करता रहा, लेकिन वह नहीं मिले. उन्होंने कहा कि, अमरिंदर को पार्टी के हर फैसले के बारे में पूरी जानकारी थी.

इन 6 राशियों के लिए बहुत खास रहेगा एक अक्टूबर, बरसेगी भगवान की कृपा, जानिए अपना राशिफल

अमरिंदर को मुखौटे के रूप में इस्तेमाल करना चाहती है BJP

हरीश रावत ने आगे कहा कि, दो-तीन दिनों से अमरिंदर सिंह के जो बयान आए हैं, उससे लगता है कि वो किसी प्रकार के दबाव में हैं. सत्तारूढ़ दल (बीजेपी) जिसको पंजाब के किसान, पंजाब के लोग पंजाब का विरोधी मानते हैं, वह अमरिंदर सिंह को मुखौटे के रूप में इस्तेमाल करना चाहते हैं.

रावत की जगह अब हरीश चौधरी बने पार्टी प्रभारी

गौरतलब है कि, कांग्रेस ने अब हरीश रावत की जगह हरीश चौधरी को पंजाब का पार्टी प्रभारी बनाया है. हरीश रावत लंबे वक्त तक पंजाब में पार्टी के प्रभारी रहे. उन्हें इस पद पर रहने के दौरान ही सीएलपी बैठक बुलाई गई थी और अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था.

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने की बैठक, आर्थिक अपराध करने वाले भगोड़े अपराधियों पर कसेगा शिकंजा

Uncategorized
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations