Skip to content

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के लोगों ने श्री कृष्ण जन्मभूमि के किए दर्शन, उलेमाओं की ये अपील

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच (muslim national forum) के लोगों ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि (shri krishna janmabhoomi) पर दर्शन किये। और श्रीकृष्ण जन्मस्थान के बराबर मौजूद शाही ईदगाह (shahi idgah) को किसी शासक के आतातायी का परिणाम बताते हुए उस कार्य की निंदा की ।

115 करोड़ सनातनी भाईयों को इस मस्जिद से ठेस पहुंच रही

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के लोगों कहा कि, हमारे 115 करोड़ सनातनी भाईयों (115 crore Sanatani brothers)को इस मस्जिद (Mosque) से ठेस पहुंच रही है । इसी वजह से हिंदुस्तान (India) के मुसलमानों भाईयों (muslim brothers)को आगे आकर इस स्थान को देखना चाहिए और खुद निर्णय लेना चाहिए कि, यह मस्जिद जायज है या नाजायज।

सीएम योगी हैं तो मुमकिन है… कोरोना नियंत्रण में सबसे आगे ‘यूपी मॉडल

मोहम्मद मजहर खान ने उलेमाओं से की अपील

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच में मदरसे का काम देखने वाले मोहम्मद मजहर खान ने उलेमाओं से अपील की है कि, वह श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर आए और बीच मे जो शाही ईदगाह मौजूद है उसको देखें और जो सच दिख रहा है उस सच्चाई को आवाम को बताएं।

उन्होंने साफ किया है कि, शाही ईदगाह जन्मभूमि के बीच में उस जमाने के आक्रामक शासककारी था उसने बनाया है और कहीं न कही हमारे सनातनी भाईयों की आस्था को ठेस पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि, मस्जिद को देख लगता है कि किसी की आत्मा को झझोर देने के लिए इसका निर्माण हुआ है।

जन्मस्थान की इस अवस्था को देखकर आहत हूं- ठाकुर राजा रईस

उधर, मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय संयोजक ठाकुर राजा रईस ने कहा कि, जन्मस्थान की इस वर्तमान अवस्था को देखकर अत्यधिक आहत हुआ हूं और पवित्र क़ुरआन में एक लाख चौबीस हजार नबियों के आने का जिक्र हुआ है उन्हीं पवित्र नबियों में से भगवान श्री कृष्ण भी है एक नबी हैं।

गाजियाबाद में रहने वालों के लिए अच्छी खबर, जल्द फ्री वाई-फाई सुविधा का उठाएंगे लाभ

जोकि वर्तमान इस्लाम की पुर्नस्थापना से साढ़े तीन हजार साल पहले इस धरती पर आकर शैतानी प्रवृत्ति वाले कार्यों रूपी फिरौन का वध कर धरती पर शान्ति का सन्देश दिया, और ठाकुर ने कहा कि, हमलावरों द्वारा राजनीतिक विजय के प्रत्यक्ष प्रर्दशन ईदगाह के रूप में एक अरब पन्द्रह करोड़ लोगों की आस्था पर प्रहार एक विशेष वर्ग के द्वारा हो रहा है।

जन्मस्थान के भव्यनिर्माण में सहयोग देने की अपील

ठाकुर साहब ने भारत के मुसलमानों से अपील की है कि, आप द्वारा फैलाई गई वैमनस्यता, रूढ़िवादी व्यवस्था और कट्टरता से बाहर निकल कर जिस प्रकार से अयोध्या में राममन्दिर बनाकर आप दोषमुक्त हुए हो उसी ही प्रकार से पवित्र जन्मभूमि से ईदगाह को हटाकर अपने पूर्वज का जन्मस्थान को भव्यनिर्माण में अपना सहयोग और योगदान दें।

इन लोगों ने किए जन्मभूमि के दर्शन

इस अवसर पर राष्ट्रीय संयोजक सूफी संत लल्लू अंसारी साहब, राष्ट्रीय संयोजक मदरसा प्रकोष्ट मजाहिर खान साहब सिराज अहमद, संगठन महामंत्री तुषार कांत, अब्दुल समद, डॉ जितेंद्र गौतम प्रदेश संयोजक सेवा प्रकोष्ट भी मौजूद थे और मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ले लोगों संग जन्मभूमि के दर्शन किए।

बस्ती-अयोध्या हाईवे पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

उन्होंने कहा कि, मुस्लिम समाज के लोग इससे कितना इक्तेफाक रखते है यह तो आने वाला समय बताएगा। लेकिन इतना तो तय है कि, जब केशव मौर्य से वृन्दावन दर्शन के दौरान पूछा गया कि, 2022 में किसका चेहरे पर चुनाव लड़ा जाएगा तो केशव मौर्य ने कहा कि, बिहारी जी के चेहरे पर और अब मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के लोगों द्वारा दिए गए जवाबों ने एक नए सवाल को जन्म जरूर दे दिया है।

राष्ट्रवादी मुस्लिमों का संगठन है मुस्लिम राष्ट्रीय मंच

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच राष्ट्रवादी मुस्लिमों का संगठन है। यह संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की विचारधारा का संगठन है। इस संगठन को विश्व का सबसे अच्छा संगठन होने का गौरव प्राप्त है। इसके राष्ट्रीय संयोजक मुहम्मद अफजल है और मार्गदर्शक का काम इंद्रेश कुमार के हाथों में है।

अयोध्या: सावन में पहली बार 21 किलो के चांदी के पालने पर झूला झूलेंगे रामलला

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations