Skip to content

PM मोदी के जन्मदिन पर सीएम योगी ने दी बधाई, कहा- प्रभु श्री राम आपको लंबी उम्र दें

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के 71वें जन्मदिन (Birthday) पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने पीएम मोदी को बधाई दी.

मेष, मिथुन और कर्क राशि वाले न करें ये काम… वरना हो सकती है परेशानी, जानिए आज का पंचांग और राशिफल

सीएम योगी ने दी पीएम मोदी को बधाई

सीएम योगी ने कहा कि, अंत्योदय से आत्मनिर्भर भारत की संकल्पना को साकार कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. प्रभु श्री राम की कृपा से आपको दीर्घायु व उत्तम स्वास्थ्य की प्राप्ति हो. आजीवन मां भारती की सेवा का परम सौभाग्य आपको प्राप्त होता रहे.

श्रद्धालुओं के लिए अच्छी खबर : अब इन शर्तों के साथ कर सकते हैं चारधाम यात्रा, नैनीताल HC ने हटाई रोक

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी दी शुभकामनाएं

उधर, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई दी है. डिप्टी सीएम मौर्य ने लिखा कि, एक-एक पल मां भारती की सेवा में समर्पित रहने वाले, विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता, देशवासियों के हृदय सम्राट और हम सभी के प्रेरणा स्रोत व मार्गदर्शक, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं.

वाराणसी में लोगों ने जलाए दीए

पीएम मोदी के 71वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर वाराणसी में लोगों ने मिट्टी के दीए जलाए और 71 किलो के लड्डू का भोग लगाकर प्रसाद बांटा. बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा आज से सेवा एवं समर्पण अभियान शुरू कर रही है.

Lucknow: कमिश्नरेट पुलिस ने लोगों से की अपील, इस भारी बारिश के दौरान घर पर रहें

इसके तहत भाजपा का चिकित्सा प्रकोष्ठ 17 से 20 सितंबर तक स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन करेगा. युवा मोर्चा के कार्यकर्ता रक्तदान शिविर, जबकि अनुसूचित मोर्चा के कार्यकर्ता गरीब बस्तियों में फल और जरूरी सामानों का वितरण करेंगे.

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations