Skip to content

ओम प्रकाश राजभर ने फिर साधा अखिलेश यादव पर निशाना, जानिए क्या कहा ?

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में इन दिनों समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव अपने ही गठबंधन दलों के निशानें पर हैं. पहले चाचा शिवपाल सिंह यादव के बाद आजम खान और अब सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर निशाने पर लिया है. ओपी राजभर ने कहा कि हमने उनके साथ मिलकर अपने इलाकों में ताकत दिखाई लेकिन उनके इलाकों में ही हम पिट गए तो क्या कर सकते हैं.

Ram Mandir: 1 जून से शुरू होगा राम मंदिर के गर्भ गृह का काम, जानिए अब तक क्या-क्या हुआ

क्या बोले ओपी राजभर?

बीते कुछ दिनों से ओपी राजभर अखिलेश यादव पर लगातार हमले कर रहे हैं. अब उन्होंने कहा, “उनके पार्टी के कई लोग मुझसे कह चूके हैं कि उनसे (अखिलेश यादव) कहिए कि घर से निकलें और लोगों से मिलें. हम तो उनके साथ 4 महीने पहले आए तो हमने उनके साथ मिलकर अपने इलाकों में ताकत दिखाई, लेकिन उनके इलाकों में ही हम पिट गए तो क्या कर सकते हैं.” ये बातें उन्होंने विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने जाते वक्त लखनऊ में कही.

पहले भी दी थी नसीहत

इससे पहले भी ओपी राजभर ने अखिलेश को नसीहत दी थी. तब उन्होंने कहा, “समाजवादी पार्टी के नेता जब मुझसे मिलते हैं तो वो कहते हैं कि मैं उनके नेता को घर से बाहर निकलने और जनता से बात करने के लिए कहूं. अखिलेश यादव को घर से बाहर निकलना चाहिए, लोगों से मिलना चाहिए.

विपक्ष के हंगामे के बीच शुरू हुआ विधानसभा का पहला सत्र, मंत्रिमंडल के साथ स्वतंत्र देव सिंह हुए शामिल

उन्होंने आम लोगों से मुलाकात करने के लिए बैठकों की एक श्रंखला शुरू करनी चाहिए, पार्टी को मजबूत करने कि लिए इसकी जरूरत है.” इससे पहले भी ओपी राजभर ने कहा था कि अखिलेश यादव को एसी की हवा की आदत हो गई है. उनकी पार्टी के कार्यकर्ता शिकायत करते हैं कि वो किसी से भी नहीं मिलते हैं.

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations