Skip to content

निर्भया केस की वकील सीमा कुशवाहा को बसपा का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया गया

लखनऊ। निर्भया केस की वकील श्रीमती सीमा कुशवाहा को बहन मायावती द्वारा बहुजन समाज पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। सीमा कुशवाहा जी एक तेज तर्रार महिला वकील होने के साथ-साथ जन सेवा की भावनाएं भी रखती है।

गाजियाबाद में मतदाताओं की नब्ज टटोलेंगी मायावती, जनसभा को करेंगी संबोधित

पश्चिम यूपी, इटावा ,बुंदेलखंड क्षेत्र में मौर्य, शाक्य,कुशवाहा समाज में अच्छी पकड़ रखती है। सीमा कुशवाहा जी को आगे महिला सम्मेलन जैसी जिम्मेदारियां भी पार्टी की तरफ मिल सकती है।

पीड़ित पक्षकार को न्याय दिलाने में निभाई थीं भूमिका

उत्तर प्रदेश के इटावा की रहने वाली श्रीमती सीमा कुशवाहा, दिल्ली के निर्भया मामले में पीड़ित पक्ष की वकील थीं और उन्होंने कानून लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाया। महिला अधिकारों की मुखर वकालत करने वाली कुशवाहा ने नर्भिया मामले में निचली अदालत से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक पैरवी कर पीड़ित पक्षकार को न्याय दिलाने में अहम भूमिका निभाई थीं।

सीएम योगी ने गिनाईं अपनी सरकार की उपलब्धियां, कहा- जनता से जो वादे किए, सब पूरे किए

एडवोकेट सीमा कुशवाहा ने निर्भया कांड में पीड़ित परिजनों की ओर से न्यायालय में मजबूती से अपना पक्ष रखा और आरोपियों को फांसी के फंदे तक पहुंचाया। कुशवाहा समाज में अपनी मजबूत पकड़ रखने के साथ ही वह पूरे देश में बहुत ही लोकप्रिय अधिवक्ता भी हैं।

पूरे देश में महिलाओं के अधिकारों को लेकर वह लगातार मजबूती से आवाज उठाती हैं और उन्हें न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास भी करती हैं।

Lucknow : सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाए गए राजेश्वर सिंह ने CM योगी से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश
Copyrights 2021, All Rights reserved to VIBRANT BROADCASTING PVT. LTD. | Website Developed by - Prabhat Media Creations